हादसा:पत्नी से मिलने ससुराल भदरार गांव जा रहे बाइक सवार युवक काे ट्रैक्टर ने रौंदा, माैके पर ही माैत

अमरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीणों की भीड़ तथा अस्पताल में रोते बिलखते परिजन - Dainik Bhaskar
घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीणों की भीड़ तथा अस्पताल में रोते बिलखते परिजन
  • घटना काे अंजाम देने के बाद वाहन छाेड़कर ट्रैक्टर चालक हुआ फरार, पुलिस ने किया जब्त
  • डेढ़ माह पूर्व भदरार गांव में युवक की हुई थी शादी, नव विवाहिता की रो-रोकर बुरा हाल

अमरपुर थाना क्षेत्र के इंग्लिशमोड़-शंभुगंज मुख्य मार्ग स्थित इंग्लिश गांव के समीप शुक्रवार की संध्या तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत हो गयी। मिली जानकारी के अनुसार रामचंद्रपुर-इटहरी गांव निवासी पंकज दास का पुत्र आशीष कुमार(22) अपनी पल्सर बाइक पर सवार होकर अपने गांव से रजौन थाना क्षेत्र के भदरार गांव स्थित अपने ससुराल जा रहा था, तभी इंग्लिश गांव के समीप पीछे से आ रही ट्रैक्टर चालक ने ओवरटेक करने के दौरान बाइक में धक्का मार दिया। मौके से ट्रैक्टर चालक अपनी वाहन छोड़कर फरार हो गया। गंभीर स्थिति में परिजन युवक को ईलाज के लिए अमरपुर रेफरल अस्पताल लेकर आये, जहां डाॅक्टर विद्यासागर के द्वारा जख्मी युवक को देखते ही मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। उधर दूसरी तरफ गश्ती में मौजूद सहायक अवर निरीक्षक मनोज कुमार पुलिस बलों की सहयोग से ट्रैक्टर तथा बाइक को जब्त करते हुए थाना लेकर आये। युवक की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस अवर निरीक्षक पवन कुमार, सहायक अवर निरीक्षक मनोज कुमार अस्पताल पहुंच कर मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया।

डेढ़ माह पूर्व भदरार गांव में युवक की हुई थी शादी

अमरपुर प्रखंड के इंग्लिशमोड़-शंभुगंज मुख्य पथ पर इंग्लिश गांव के समीप शुक्रवार की संध्या घटित घटना में हुई युवक आशीष कुमार की मौत से जहां एक तरफ रामचंद्रपुर इटहरी गांव के लोग हतप्रभ है, तो वहीं दूसरी तरफ मृतक के ससुराल रजौन थाना क्षेत्र के भदरार गांव के लाेग आश्चर्य चकित है। घटना की सूचना मिलते ही युवक की नव विवाहिता पत्नी सजनी देवी अपने परिजनों के साथ अमरपुर अस्पताल पहुंच गयी। नव विवाहिता पत्नी की चीत्कार देख मौजूद लोगों की भी आंखें नम हो गयी। अस्पताल में मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि मृतक युवक काफी मृदुल स्वभाव एवं मिलनसार प्रवृत्ति के व्यक्ति थे। डेढ़ माह पूर्व ही युवक की शादी रजौन थाना क्षेत्र के भदरार गांव में हुई थी। मृतक पांच भाईयों में सबसे बड़ा था। सेटरिंग का कार्य कर युवक अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करता आ रहा था।

ट्रैक्टर से दबकर युवक की मौत पत्नी घर आने की देखती रही राह

कटोरिया | असनातरी नीच टोला के निकट गुरुवार देर शाम ट्रैक्टर पलटने से उसपर सवार शालीग्राम यादव के 21 वर्षीय पुत्र संजय यादव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचते ही मृतक की पत्नी अंजनी, मां आरती सहित सभी परिजनों के चीत्कार से मौके पर मौजूद लाेगाें की आंखें नम हाे गयी। जानकारी के अनुसार गांव के निकट खेत में जुताई कर रहे ट्रैक्टर वापस गांव लौट रहा था। जिसपर चालक के अलावा संजय एवं एक अन्य युवक बैठा था। इस दौरान ढलान पर ट्रैक्टर उतरने के दौरान तेज गति के कारण असंतुलित होकर पलट गया। जिस कारण इंजन के नीचे दबने से संजय की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं घटना के बाद चालक व एक अन्य युवक मौके से भाग निकला। दुर्घटना की सूचना मिलते ही अनि एसके सुमन सदलबल मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया। मृतक के पिता के बाहर रहने एवं परिजनों के फर्द बयान देने की स्थिति नहीं रहने के चलते बीती रात घटना को लेकर मामला दर्ज नहीं किया जा सका। हाथाें की मेहंदी का रंग फीका होने से पहले सूनी हाे गई मांग|ट्रैक्टर से दबकर मरने वाले संजय की शादी बीते 14 जून को फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र अंतर्गत उदियारी गांव में अंजनी कुमारी से हुई थी। पत्नी ससुराल में ही थी और शाम को अपने पति के घर लौटने की राह देख रही थी। लेकिन होनी को कुछ और मंजूर था और अंजनी के पति का इंतजार कभी लौट कर ना आने वाले इंतजार में बदल गया। अभी शादी की मेंहदी फीकी भी नहीं हुई थी कि पति की मौत की खबर से मांग सूनी हो गयी।

खबरें और भी हैं...