203 लीटर शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार:बोलेरो से लाई जा रही थी शराब की बड़ी खेप, पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा

बांका2 महीने पहले

बांका में शराब तस्करी का मामला कम नहीं रहा है। गुरुवार को दोपहर में शराब लोडेड बोलेरो के साथ एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली के पास तस्कर को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा। शराब की खेप झारखंड से लाई जा रही थी।

दरअसल, गुरुवार को नवादा पुलिस ने एक बोलेरो से ले जा रही शराब की बड़ी खेप को पकड़ा है।जब्त शराब में विभिन्न ब्रांड के 732 बोतल कुल 203 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया है। मौके से बोलेरो चालक दुमका जिले के दुमका थाना क्षेत्र निवासी अरुण महतो का पुत्र चंदन कुमार को शराब के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। थाना अध्यक्ष दीपक पासवान ने बताया कि शराब की बड़ी खेप जाने की गुप्त सूचना पर कोतवाली चौक के पास छापेमारी अभियान चलाई गई इस दौरान पुलिस को देख कर एक बोलेरो वाहन तेज रफ्तार में भाग रही थी। जिसे पुलिस ने कुछ दूरी पर खदेड़ कर जाकर पकड़ा। जिसकी तलाशी लेने के दौरान 732 बोतल कुल 203 लीटर भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया।

मौके से बोलेरो चालक शराब तस्कर चंदन कुमार को रंगे हाथ गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। ज्ञात हो कि बुधवार की रात में दुमका के दो शराब तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वे लोग मिनी ट्रक पर भारी मात्रा में शराब लेकर नवगछिया जा रहे थे। इसी दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने कार्रवाई की।

खबरें और भी हैं...