• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Banka
  • Both Had Come To Bid Farewell To The Daughter in law, Four People Were Seriously Injured In The Fight

ससुराल में दामाद और समधी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा:बहू की विदाई कराने पहुंचे थे दोनों, मारपीट में चार लोग गंभीर रूप से जख्मी

बांका2 महीने पहले
बाल्मीकि चौधरी ने लगाई न्याय की गुहार।

बांका: ससुराल में दामाद और समधी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने का मामला सामने आया है। मामला रजौन थाना क्षेत्र का है। बहू की विदाई कराने के लिए दोनों पहुंचे थे, इसी बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। बात बढ़ते बढ़ते मारपीट आ गई। इसमें चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इस मामले में पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

रजौन थाना क्षेत्र के बामदेव बाजार में गुरुवार को पारिवारिक विवाद के कारण मारपीट में चार लोग जख्मी हो गया है। अमरपुर थाना क्षेत्र के बाल्मीकि चौधरी अपने ससुराल बामदेव बाजार गया था। जहां विवाद में मारपीट होने लगी। मारपीट की सूचना पर नेपाली चौधरी बामदेव गया। जहां ससुराल पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडे से हमला कर समधी और दमाद का सिर फोड़ दिया।

वहीं दूसरे पक्ष के बामदेव निवासी अजय चौधरी अनिल चौधरी ने अपने समधी और दमाद पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। जिसमें कहा है कि लाठी-डंडे से हमला कर हमें गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि दोनों ओर से आवेदन दी गई है जांच पड़ताल की जा रही है।

खबरें और भी हैं...