बांका में अधेड़ का शव मिलने से हड़कंप:घर से 1 किमी की दूरी पर मिली लाश, नशा करने की आदत थी

बांकाएक महीने पहले

बांका में अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। 40 साल के शैलेश राय अमरपुर थाना क्षेत्र के खैरा नीचला टोला का रहने वाले थे। बलिया फिल्ड के पास आसपास के गांव के लोगों ने उसके शव को देखा। इसके बाद देखते ही देखते लोगों की भीड़ वहां पर जुट गई। इस घटना की सूचना लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

कुछ लोग हत्या की बात कर रहे हैं तो कुछ और। गांव के ही एक व्यक्ति ने बताया कि शैलेश राय अक्सर नशा में रहता था। कभी भी वह दारू पीने के लिए घर से निकल जाता था। घरवाले अगर दारू पीने के लिए पैसे नहीं देते थे तो वह मारपीट करने लगता था। यहां पर शैलेश का सब मिला है वह उसके घर से करीब 1 किलोमीटर की दूरी पर। शैलेश दो भाई था। उससे दूसरे भाई का नाम विमलेश राय है।

मौत को लेकर तरह-तरह की हो रही चर्चा

शैलेश राय की मौत को लेकर इलाके में तरह तरह की चर्चा हो रही है। कुछ लोग हत्या की बात कह रहे हैं तो कुछ आत्महत्या की बात कह रहे हैं। हालांकि, कोई भी इस मुद्दे पर खुलकर कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। अमरपुर पुलिस ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है।