बांका में जर्जर रोड से लोगों में आक्रोश:फुल्लीडुमर में खजाना मुख्य मार्ग पर कदम-कदम पर गड्ढे दे रहे जख्म, लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

बांका7 दिन पहले
प्रदर्शन करते लोग।

बांका: जिले के फुल्लीडुमर प्रखंड के खजाना मुख्य सड़क की स्थिति ठीक नहीं है। रोड पर जगह-जगह बड़े गड्ढे बन गए हैं। इससे राहगिरों को काफी परेशानी हो रही है। ऐसे में यहां पर कभी भी बड़ी घटना होने की संभावना बनी हुई है। इससे स्थानीय लोगों में आक्रोश गहराता जा रहा है। रविवार की शाम ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया।

खजाना गांव के सैकड़ों ग्रामीणों ने प्रदर्शन करते हुए जल्द पुल निर्माण और रोड निर्माण की मांग की है। चंद्रशेखर मंडल, जीझू दास, करण कुमार राय, राजेश कुमार मंडल, अमित कुमार मंंडल, खीरों मंडल, चंद्र देव मंडल, मिहिलाल मंडल, परशुराम मंडल, गुलाम मुस्तफा, मोहम्मद सरफराज आलम, जलधर दास, बाल्मीकि रविदास, रामविलास दास सहित दर्जनों लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया।

ग्रामीणों ने बताया कि खजाना गांव के पास मुख्य सड़क पुल बरसात के कारण बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। इस पुल और रोड से होकर गुजरना खतरे से खाली नहीं है। यहां कभी भी बड़ी घटना घटने की संभावना बनी हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि इस पुल से लगभग 200 बीघा खेतों की सिंचाई होती है। पुल निर्माण को लेकर ग्रामीणों द्वारा स्थानीय सांसद, विधायक, व अन्य पदाधिकारियों से कई बार शिकायत की गई। पुल के क्षतिग्रस्त होने से खड़ौआ ,धुसरी, नरौन, चकमत ,करहरिया, पिपरा,कानीमोह सहित दर्जनों गांव के लोगों के सामने यातायात की समस्या उत्पन्न हो गई है।

खबरें और भी हैं...