• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Banka
  • Jamui's Jhumraj Baba Temple Was Going To Worship With Family Members From Otto, The Accident Happened

बांका में जीप से कुचलकर किशोर की मौत:परिजनों के साथ ऑटो से पूजा करने जा रहा था, झुमराज बाबा मंदिर के पास हादसा

बांका7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बांका में कटहल से लदे कमांडर जीप से कुचलकर किशोर की मौत हो गई। घटना बांका कटोरिया मुख्य मार्ग के वहदिया मोड़ के निकट सोमवार की है। मृतक की पहचान बांका थाना क्षेत्र के केलावारी गांव निवासी दशरथ पंडित के 14 वर्षीय पुत्र विक्रम कुमार के रूप में हुई।

मृतक अपने घर से परिजनों के साथ ऑटो से जमुई जिला के वटिया झूमराज मंदिर पूजा करने जा रहे थे। इसी क्रम बहदिया मोड़ के निकट ऑटो रोककर किशोर बाथरूम से सड़क पार कर ऑटो पकड़ने जा रहे थे । इसी क्रम कटोरिया की ओर से कटहल लदे कमांडर जीप आ रही थी जो किशोर को धक्का मार दिया ।मौके पर उनके सिर पर चक्का चढ़ जाने से बुरी तरह से कुचल दिया गया। वही घटनास्थल से कटहल लदे कमांडर जीप भागने के दौरान कटोरिया पुलिस ने खदेड़ कर गाड़ी को पकड़कर जप्त किया और थाना लाया गया। जबकि किशोर का शव कटोरिया थाना लाकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया ।वहीं इनके मौत पर पूरे परिवार में मातम पसरा है। जबकि किशोर का दादा दादी मां पिता पूरा भरा परिवार ऑटो पर सवार थे सभी थाना परिसर आकर दहाड़ मार कर रो रो कर बुरा हाल कर रखा था।

घटना होते देख स्थानीय ग्रामीणों ने किशोर को बचाने की कोशिश की जिसमें घटनास्थल पर उनकी मृत्यु हो जाने से कटोरिया थाना अध्यक्ष नीरज तिवारी को सूचना दी गई। सूचना पाते ही थानाध्यक्ष घटनास्थल पहुंचकर शब एवं कटहल से लदी कमांडर जीप को जप्त करते हुए कटोरिया थाना लाकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...