• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Banka
  • Road Accident In Banka, Youth Dies, The Young Man Was Going To His In laws' House On A Bike, The Tractor Hit Him; The Driver Absconded Leaving The Tractor

बांका में सड़क हादसा, युवक की मौत:बाइक से ससुराल जा रहा था युवक, ट्रैक्टर ने मारी टक्कर; ट्रैक्टर छोड़ चालक फरार

बांका2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमरपुर थाना क्षेत्र के इंगलिशमोड़ -शंभुगंज मुख्य मार्ग पर इंगलिश गांव के समीप शुक्रवार की संध्या ट्रैक्टर एवं बाईक की टक्कर में बाईक चालक की मौत हो गयी। मिली जानकारी के अनुसार रामचंद्रपुर इटहरी गांव निवासी पंकज दास का पुत्र आशीष कुमार(22) अपनी पल्सर बाईक पर सवार होकर अपने गांव से रजौन थाना क्षेत्र के भदरार गांव स्थित अपने ससुराल जा रहा था। तभी इंगलिश गांव के समीप पिछे से आ रही ट्रैक्टर चालक ने ओवरटेक करने के दौरान बाईक में धक्का मार दिया।

मौके से ट्रैक्टर चालक अपनी वाहन छोड़कर फरार हो गया। गंभीर स्थिति में परिजन युवक को ईलाज के लिए अमरपुर रेफरल अस्पताल लेकर आये जहां डाक्टर विधासागर के द्वारा जख्मी युवक को देखते ही मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। उधर दुसरी तरफ गश्ती में मौजूद सहायक अवर निरीक्षक मनोज कुमार पुलिस बलों की सहयोग से ट्रैक्टर तथा बाईक को जब्त करते हुए थाना लेकर आये।

युवक की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस अवर निरीक्षक पवन कुमार, सहायक अवर निरीक्षक मनोज कुमार अस्पताल पहुंच कर मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया तथा मृतक के परिजनों की बयान को कलम बद्ध किया। मृतक के परिजनों की करूण रूदन देखकर अस्पताल परिसर में लोगों की भी आंखें नम देखी गयी।

खबरें और भी हैं...