घर में घुसाकर दुष्कर्म करने का प्रयास:पीड़िता ने 6 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने की लगाई गुहार

बांका4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गलत नीयत से घर में घुसा कर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने कटोरिया थाना पहुंचकर दुष्कर्मी सहित छह लोगों के विरुद्ध आवेदन देकर प्राथमिकी की गुहार लगाई है। घटना कटोरिया थाना क्षेत्र के बड़वासनी पंचायत के खरकाना गांव की है।

जहां पीड़िता ने बताई शनिवार सुबह शौच के लिए घर से उत्तर दिशा नदी की ओर जा रही थी। तभी घात लगाए गांव के दो युवक बबलू यादव 32 वर्ष पिता रेखा यादव एवं होरिल यादव 32 वर्ष पिता स्व.गोपाल यादव ने जबरन हाथ पकड़कर अपने घर में घुसा लिया और दुष्कर्म करने का प्रयास किया। साथ ही जान मारने की धमकी दी। मेरे कपड़े उतारने लगा तब चिल्लाने की आवाज सुनकर पिता और घर परिवार के लोग दौड़कर घटनास्थल पहुंचे। वहां से दुष्कर्मी छोड़कर भाग निकले।

इसके पूर्व परिवार के मधु यादव ने चचेरी बहन के साथ छेड़छाड़ की थी। जिसके बाद कटोरिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। उस केस को उठाने की धमकी बार-बार दी जा रही है। इनमें मेल पिटीशन के लिए रेखा यादव, बाबू लाल यादव, होरील यादव व सानू यादव द्वारा दबाव डाला जा रहा है। साथ ही गले से 10 भर की चांदी का सिकरी छीन ली और कहा कि मेल पिटिशन नहीं दोगे तो तुम्हें जान से मार कर फेंक देंगे।

इधर दूसरे पक्ष के आरोपित लोगों ने अपना बीच बचाव के लिए कटोरिया थाना में आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगाई। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।