• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Banka
  • Uncle nephew Dies By Drowning In Paap Harini Sarovar In Banka, Paap Harini Sarovar Is At The Foot Of Mandar, Accident Happened During Bath

बांका में पाप हारिणी सरोवर में डूबकर फूफा-भतीजा की मौत:मंदार की तराई पर है पाप हारिणी सरोवर, नहाने के दौरान हुआ हादसा

बांका3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बांका के बौंसी में मंदार तराई स्थित पाप हारिणी सरोवर में नहाने के दौरान डूबने से फूफा और भतीजा की दर्दनाक मौत हो गई ।घटना शनिवार की है। जानकारी के अनुसार बांका थाना क्षेत्र के पोखरिया गांव निवासी 35 वर्षीय शिव कुमार पंडित अपनी पत्नी झालो देवी ,साला बाराहाट थाना क्षेत्र के भंगा गांव निवासी सोहनलाल पंडित और उनकी पुत्री सुनीता, पुत्र आशीष व अन्य लोगों के साथ पाप हरिणी सरोवर स्नान करने आए थे।

बताया जाता है कि फट्टा महादेव मंदिर के घाट समीप स्नान के दौरान सीढ़ी से नीचे उतरने के क्रम में शिव कुमार पंडित और बाराहाट थाना क्षेत्र के भंगा गांव निवासी सोहनलाल पंडित का 17 वर्षीय पुत्र आशीष कुमार डूबने लगे।मालूम हो कि सीढ़ी के बाद अचानक पानी गहरा होने की वजह से दोनों डूबने लगे थे।हालांकि दोनों ने एक दूसरे को बचाने का भरसक प्रयास किया।लेकिन पानी गहरा होने की वजह से डूबने के कारण दोनों की मौत हो गई ।

परिजन जब तक मामला को समझ पाते तब तक मौत हो चुकी थी। स्थानीय लोगों के प्रयास से करीब एक घंटे के बाद दोनों के शव को बाहर निकाला गया। सूचना मिलने पर बाराहाट अस्पताल के एंबुलेंस के जरिए दोनों के शव को जांच पड़ताल के लिए बाराहाट ले जाया गया है।परिजनों का कहना था कि जांच के बाद ही मौत की पुष्टि हो पाएगी।बाराहाट अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टर निलांबर निलय ने मौत की पुष्टि कर दी।

खबरें और भी हैं...