बांका में तीन शातिर अपराधी गिरफ्तार:लंबे समय से चल रहे थे फरार, गिरफ्तार अपराधियों ने कई बड़े अपराधिक घटनाओं को दिए हैं अंजाम

बांका2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बांका में तीन शातिर अपराधी गिरफ्तार - Dainik Bhaskar
बांका में तीन शातिर अपराधी गिरफ्तार

बांका में लंबे दिनों से फरार चल रहे तीन शातिर अपराधी गिरफ्तार,गिरफ्तार अपराधियों ने कई बड़े आपराधिक घटनाओं को दिए हैं अंजाम। बांका टाउन थाना की पुलिस ने गुरुवार की बीती रात्रि थाना क्षेत्र के तीन मोस्ट वांटेड, जो लंबे दिनों से फरार चल रहे थे, शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

इस संबंध में टाउन थाना अध्यक्ष शंभू यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र अंतर्गत चक्काडीह गांव के पांडव यादव उर्फ प्रभाकर यादव जो बांका थाना कांड संख्या 489/18 का फरार अभियुक्त, इसी थाना क्षेत्र के लष्करी गांव का गुलशन कुमार यादव एवं बसी पुर गांव के प्रिंस कुमार सिंह को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

थाना अध्यक्ष ने आगे बताया कि तीनों अपराधी लंबे समय से कई कांडों के वांछित अपराधी थे , जो फरार चल रहे थे। उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस द्वारा गोपनीय ढंग से जाल बिछाया गया। इसके बाद तीनों को गिरफ्तार किया गया है ।

थाना अध्यक्ष ने बताया कि वर्तमान समय में तीनों अपराधी अवैध बालू का धंधा कर रहा है । इस धंधे को लेकर इन लोगों ने कई बड़े आपराधिक घटना को भी अंजाम दिया है। इस मामले को लेकर भी इन लोगों पर कई तरह के अन्य मुकदमें चल रहे हैं। तीनों अपराधी पुलिस को कई वर्षों से चकमा दे रहे थे, लेकिन तीनों को गोपनीय सूचना के आधार पर रात्रि में छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया गया,और पुलिस अभिरक्षा में तीनों अपराधियों को जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...