बेगूसराय में मामूली विवाद में हिंसक झड़प:20-25 लोग लाठी-डंडे से लैस होकर घर में घुसे, महिला समेत 3 को पीटकर किया जख्मी

बेगूसराय3 महीने पहले

बेगूसराय में बच्चों के विवाद में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घर मे घुसकर जमकर मारपीट की है। इस मारपीट की घटना में एक ही परिवार के एक महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। जिनका इलाज वीरपुर के स्थानीय पीएचसी में चल रहा है। घटना वीरपुर थाना क्षेत्र के भवानन्दपुर गांव की है।

इस घटना में महिला के साथ मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। रात के अंधेरे के कई लोग मिलकर एक महिला जो जमीन पर गिरी उसकी बेरहमी से पिटाई कर रहे है। इस घटना में पीड़ित मोहम्मद शौकत ने आरोप लगाया है कि कल उसके पड़ोसी जियाउद्दीन का पुत्र जब शाम में पढ़ाई कर विद्यालय से लौटा तब फिर किसी बात को लेकर उसके पुत्र के साथ जियाउद्दीन के पुत्र का विवाद हुआ था। इसी विवाद को लेकर बीती रात जियाउद्दीन अपने 20 - 25 साथ के साथ उसके घर पर आ पहुंचा ।

लाठी-डंडे से लैस होकर पहुंचे बदमाशों ने मोहम्मद शौकत एवं उनकी पत्नी सितारा बेगम की जमकर पिटाई की। मारपीट करने पहुंचे बदमाशों ने महिला के साथ दुर्व्यवहार भी किया है । बाद में स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को वीरपुर पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया है। पीड़ित पक्ष के द्वारा आरोपियों के विरुद्ध बीरपुर थाने में लिखित आवेदन देकर शिकायत की गई है । वीरपुर थाना की पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...