आवारा कुत्ते लगातार पर कर रहे हैं जानलेवा हमला:आवारा कुत्तों के झुंड ने घास लाने खेत जा रही महिला को नोंचकर किया घायल, स्थिति नाजुक

बछवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र रुदौली पंचायत के भरौल बहियार में एक बार फिर कुत्तों का आतंक देखने को मिला। बुधवार की शाम घास लाने जा रही महिला को कुत्तों ने अपना शिकार बनाया और नोंचकर बुरी तरह से घायल कर दिया। घायल महिला के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हुए और कुत्तों की झुंड को काफी मशक्कत के बाद खदेड़ कर भगाया।

स्थानीय लोगों द्वारा आनन-फानन में घायल महिला को इलाज के लिए स्थानीय निजी क्लिनिक में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है। घायल महिला की पहचान अरवा पंचायत के वार्ड संख्या 01 निवासी श्रीराम महतो की 45 वर्षीया पत्नी सीता देवी के रूप में की गई। ग्रामीणों ने बताया कि उक्त महिला प्रत्येक दिन की तरह मवेशी का चारा लाने के लिए खेत जा रही थी।

तभी कुत्तों की झुंड ने उक्त पर हमला कर शरीर के विभिन्न हिस्सों को नोंच कर घायल कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि पिछले कई महीनों से क्षेत्र में कुत्तों का आतंक जारी है लेकिन प्रशासनिक विभाग की ओर से कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया गया है। लोगों का खेत खलिहान जाने व स्कूली बच्चों को भी विद्यालय भेजने में भय बना रहता है। ग्रामीणों ने स्थानीय प्रशासन से कुत्तों के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...