क्रिकेट टूर्नामेंट:नालंदा में आयोजित टी 20 क्रिकेट मैच के फाइनल में पहुंची बेगूसराय की टीम

बेगूसराय8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जमुई जिला क्रिकेट संघ द्वारा जमुई के श्रीकृष्ण मेमोरियल स्टेडियम में आयोजित टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में बेगूसराय की टीम पहुंच गई है। सेमीफाइनल मुकाबला बेगूसराय और नालंदा के बीच खेला गया। नालंदा के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर के मैच में नालंदा की टीम 89 रन पर सिमट गई। नालंदा की ओर से गौरव ने 36 रन बनाए और विशेष राज ने 11 रनों की पारी खेली।

इसमें अलावे नालंदा के कोई भी बल्लेबाज बेगूसराय के गेंदबाजों के सामने नहीं टिक पाए। पूरे मैच के दौरान जमुई की टीम लगातार विकेट खोती रही। बेगूसराय की ओर से आदित्य सोनी ने घातक गेंदबाजी करते हुए शानदार 4 विकेट प्राप्त किए वहीं इम्तियाज आलम ने 2 विकेट प्राप्त किया। जवाब में उतरी बेगूसराय की टीम ने निर्धारित लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर लिया।

इसके लिए बेगूसराय में मात्र एक बल्लेबाज ही आउट हो सके। इस तरह बेगूसराय की टीम 9 विकेट शेष रहते लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। बेगूसराय की ओर से मुरारी ने शानदार अर्धशतक लगाते हुए 54 रनों की पारी खेली। वही राजा विशाल ने नाबाद 27 रनों की पारी खेली। नालंदा की ओर से प्रिंस ने मात्र एक विकेट प्राप्त किया। इसके उपरांत बेगूसराय ने नालंदा को सेमीफाइनल मुकाबले में 9 विकेट से पराजित करके इस टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया।

टूर्नामेंट - प्रगतिशील किंग्स इलेवन विजयी
वीरपुर | वीरपुर प्रखंड अंतर्गत गांधी स्मारक प्लस टू विद्यालय नौलागढ़ के मैदान में आयोजित एनपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट के लीग मुकाबले में प्रगतिशील किंग्स इलेवन की टीम ने 48 रन से जीत दर्ज की। मैच का शुभारंभ शिक्षक मो. इसराफिल ने फीता काटकर किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए प्रगतिशील किंग्स इलेवन की टीम ने निर्धारित 16 ओवर में 4 विकेट पर 205 रन बनाया। जवाब में खेलने उतरी यंगर ब्लास्टर्स की टीम निर्धारित 16 ओवर में 9 विकेट पर 157 रन ही बना सकी। हुसैना बलिया क्रिकेट क्लब ने आशिफपुर गढ़हरा काे हराया

गढ़हरा | गढ़हरा में महबूब आलम सलाहउद्दीन मेमोरियल क्रिकेट टूनामेंट का तीसरा क्वार्टर फाइनल मैच हुसैना बलिया क्रिकेट क्लब बनाम आशिफपुर गढ़हारा क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। गढ़हरा की टीम ने टाॅस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।और निर्धारित 14 ओवर मे 5 विकेट के नुकसान पर 135 रन बनाए। जवाब में हुसैना बलिया क्रिकेट क्लब ने 8 विकेट खोकर मैच जीत लिया।

खबरें और भी हैं...