ससुराल में दामाद की जमकर पिटाई:बेगूसराय में साला की शादी में आया था, मारपीट में कई महिलाएं भी हुई जख्मी

बेगूसराय3 महीने पहले

बेगूसराय में अपने साला की शादी में ससुराल पहुंचे दमाद के ससुराल में हुए आपसी विवाद में जमकर पिटाई की गई है। इस घटना में पीड़ित दमाद का सर फट गया। वहीं घर के कई अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं । घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव की है ।

खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महेश्वरी निवासी 42 वर्षीय दीपक कुमार ताती अपने साले की शादी में मोहनपुर गांव पहुंचे थे। 26 जून की रात में मोहनपुर गांव से कस्बा गांव में उनके साले की बारात गई थी। इसी बारात में डीजे पर गाना बजाने वह नाचने के क्रम में ससुराल के ही स्थानीय लोगों से घरवालों की कहासुनी हो गई थी। इसी से गुस्साए स्थानीय लोगों ने 27 जून की रात में जिसके घर शादी हुई थी। उस घर पर लाठी-डंडे वाइट से लैस होकर हमला कर दिया।

इस हमले में उस घर के दामाद दीपक कुमार का सिर फूट गया। वही जिस लड़के की शादी थी उसके साले और भतीजी का भी गंभीर चोटे आई है। घायल दीपक कुमार ने बताया कि बारात में डीजे पर नाच गान के क्रम में मामूली विवाद हुआ था। जिसके बाद विवाद शांत हो गया था। 27 जून की रात में सभी लोग घर में खा पीकर बैठे हुए थे। तभी आरोपियों ने घर पहुंचकर लाठी-डंडे पॉइंट से प्रहार करना शुरू कर दिया । इस पूरे मामले की जानकारी पाकर एसकमाल कमाल थाना की पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।