मारपीट का मामला:एसडीपीओ, 3 थानाध्यक्ष व कई पुलिसकर्मियों पर परिवाद दायर

बेगूसरायएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी रूम्पा कुमारी के न्यायालय में साहेबपुरकमाल थाना के हीरा टोल निवासी परिवादी राहुल कुमार ने बलिया एसडीपीओ, डंडारी थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार,साहेबपुरकमाल थानाध्यक्ष राजीव कुमार, बलिया थानाध्यक्ष अभय शंकर,दरोगा अनिल कुमार, सहायक अवर निरीक्षक प्रेम प्रसाद पाल, एएसआई संजय गुप्ता समेत 20 पुलिस कर्मियों के साजिशन जानलेवा हमला करने, छेड़खानी करने समेत कई संगीन धाराओं में परिवाद-पत्र दायर किया है।

सभी आरोपियों पर आईपीसी धारा) 149/ 89/ 427/ 307/ 449/ 354/ 354बी/ 341/ 120(बी) में परिवाद पत्र दायर की है। सीजेएम ने मामले की सुनवाई के बाद एसपी योगेंद्र को परिवाद पत्र के आलोक में रिपोर्ट देने का आदेश दिया है। परिवादी ने सभी पुलिस पदाधिकारी और कर्मियों पर आरोप लगाया है कि 15 मई रात में सभी आरोपित अनाधिकार रूप से साजिश व षड्यंत्र कर पिस्तौल-राइफल लेकर उनके घर का दरवाजा तोड़कर घर में घुस गए।

घर में तोड़फोड़ किया। जिससे 25 हजार का सामना क्षतिग्रस्त हो गया। परिवादी और उसके परिवार वाले जब इसका विरोध किया तो सभी आरोपित ने मिल कर मारपीट की। आरोपियों ने घर के महिला के साथ भी मारपीट किया। महिला का ब्लाउज फाड़ दिया। साथ ही धमकी दी कि एक लाख रंगदारी दो, नहीं तो केस में फंसा देंगे।

खबरें और भी हैं...