बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने छात्र को कुचला:हादसे में 3 बहनों के अकेले भाई की मौत, घर में मचा कोहराम

बेगूसराय6 महीने पहले
मौके पर लगी भीड़।

बेगूसराय में मंझौल-गढ़पुरा पथ पर मिट्टी लदे अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से साइकिल सवार एक छात्र की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के हरसेन पुल के समीप की है। मृतक छात्र की पहचान सकरा निवासी विजय यादव के करीब 12 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार के रूप में हुई है। अंकित चार भाई-बहनों मे तीन बहन का अकेला भाई था।

इस घटना के बाद से जहां सकरा गांव में परिजनों के बीच कोहराम मच गया, वहीं दिल्ली में दो मंजिला भवन पर काम कर रहे अंकित के पिता घटना की खबर सुनकर वहीं से नीचे कूद गए। वह दिल्ली में मजदूरी का काम करते हैं। बताया जाता है कि अंकित कुमार मध्य विद्यालय सकरा में छठी कक्षा का छात्र था। जहां से अन्य दिनों की तरह वह बुधवार को स्कूल से पढ़कर वापस घर आया था । वह खाना-पीना के बाद साइकिल से बाल कटाने के लिए सैलून जा रहा था । तभी हरसैन पुल के निकट गढ़पुरा की तरफ से तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर आ रहा था और मंझौल की तरफ से गढ़पुरा के तरफ बस जा रही था। मिट्टी लदे ट्रैक्टर ने अपनी रफ्तार में कोई कमी नहीं की और रोड के बगल से साइकिल सवार अंकित को कुचल दिया। जिससे अंकित ने मौके पर ही दम तोड़ दी।

आसपास के लोग ने इसकी सूचना परिजनों व पुलिस को दिया। मौके पर पहुंचे गढ़पुरा थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया में जुट गई है। वही अंकित के घर पर मातमी सन्नाटा पसर गया है। तीन बहने और मां रो-रो कर बार-बार बेहोश हो रही है।

खबरें और भी हैं...