बेगूसराय में सामने आया पुलिस का अमानवीय चेहरा:हत्या के 2 घंटे बीत जाने के बाद भी कुर्सी पर पड़ा रहा शव, मुकदर्शक बनी रही

बेगूसराय3 महीने पहले
बेगूसराय में सामने आया पुलिस का अमानवीय चेहरा।

बेगूसराय पुलिस का अमानवीय चेहरा एक बार फिर सामने आया जहां हत्या के 2 घंटे बीत जाने के बावजूद भी शव उसी कुर्सी पर पड़ा है। पुलिस बस खानापूर्ति में लगी हुई है। आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से विकलांग युवक का शव उसी कुर्ती पर पड़ा हुआ है। और पुलिस मुकदर्शक बनी हुई है। वही लोगों का कहना है कि जिस तरीके से अपराधियों ने एक विकलांग युवक को गोली मारकर हत्या कर दी उसके बाद तकरीबन 2 घंटे तक सब उसी कुर्सी पर पड़ा हुआ है।इससे साफ जाहिर होता है कि पुलिस कितने संवेदनशील है।

उन्होंने यह भी कहा कि तकरीबन 9:00 बजे अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्या के बाद उसी कुर्सी पर शव अभी तक पढ़ा हुआ है। बताते चलें कि नगर थाना क्षेत्र के कोऑपरेटिव कॉलेज स्थित nh31 के पास अपराधियों ने उस वक्त घटना को अंजाम दिया जब वरुण कुमार कोऑपरेटिव कॉलेज के पास कुर्सी पर बैठा हुआ था कभी जिनके संख्या में अपराधी आए ताबड़तोड़ पर उन पर गोली चलाना शुरु कर दिया। इस गोलीबारी में वरुण को गोली लग गई जिससे वरुण जिस कुर्सी पर बैठा था उस कुर्सी पर दम तोड़ दिया।