बेगूसराय में बदमाशों ने किसान को मारी गोली:घर से दुकान की ओर जा रहा था किसान, शराब माफिया पर आरोप

बेगूसराय7 दिन पहले

बेगूसराय में शूट आउट के बाद हो रहे लगातार पुलिसिया कार्रवाई के बावजूद बदमाशों में पुलिस का खौफ नहीं दिख रहा है। एकबार फिर शूटआउट की तर्ज पर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। जहां घर से दुकान जा रहे एक किसान को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना रविवार रात सिंघौल थाना क्षेत्र के आकाशपुर गांव में घटी ।

आकाशपुर गांव निवासी 45 वर्षीय किसान हरिबोल सिंह अपने घर से करीब 700 मीटर दूर स्थित दुकान किसी काम से जा रहा था। परिजनों ने आरोप लगाया है कि हरिबोल सिंह के दुकान जाने के दौरान गांव के ही शराब माफिया कृष्ण मुरारी सिंह और डब्लू सिंह बाइक से पहुंचा और पीछे से दो गोली मारकर फरार हो गया। दो गोली लगने से हरि बोल गंभीर रूप से जख्मी होकर गिर गया।

स्थानीय लोगों की मदद से शहर के पॉवर हाउस के समीप डॉ अमित कुमार के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों के द्वारा ईलाज किया जा रहा है। घायल के भाई रिटायर्ड फौजी ने बताया कि जिस तरह पिछले दिनों बेगूसराय में शूटआउट की घटना घटी है। उसी तर्ज पर गांव के ही बदमाश डब्लू सिंह बाइक चलाते हुए पहुंचा और बाइक पर पीछे बैठा हुआ कृष्ण मुरारी सिंह ने हरिबोल को अपने पिस्टल से दो गोली मार दी।

परिजनों का आरोप है कि उसका और उसके परिवार के किसी सदस्य का ना कोई दुश्मनी है ना ही कोई विवाद है। गांव के ही दो लोगों ने दबंगई की वजह से हरि बोल को गोली मारकर जख्मी कर दिया है। फिलहाल गोलीबारी की घटना की सूचना पर सिंघौल थाना की पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।