• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Begusarai
  • Fierce Theft In Jewelery Shop In Begusarai, Thieves Took Away Jewelery Worth More Than 20 Lakhs, Broke The Wall Of The Shop And Carried Out The Incident

बेगूसराय में आभूषण दुकान में भीषण चोरी:20 लाख से अधिक के आभूषण ले गए चोर, दुकान की दीवाल तोड़कर दिया घटना को अंजाम

बेगूसराय3 दिन पहले

बेगूसराय में एक आभूषण दुकान में भीषण चोरी हुई। चोरों ने दीवाल तोड़कर बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि तेघड़ा थाना क्षेत्र के तेघरा बाजार स्थित अंसारी ज्वेलर्स में बीती रात चोरों ने पीछे से दीवाल काटकर दुकान में रखे सोने एवं चांदी के सारे जेवरात निकाल लिए । आज सुबह जब लोगों ने देखा तब इसकी सूचना दुकान के मालिक एवं पुलिस को दी गई।

दुकानदार के द्वारा अभी चोरी गए सामानों की लिस्ट बनाई जा रही है। लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है तकरीबन 20 लाख से अधिक की चोरी हुई है। तेघड़ा के मुख्य पार्षद प्रतिनिधि कन्हैया कुमार ने कहा कि बीती रात चोरों के द्वारा दो अन्य दुकानों में भी चोरी का प्रयास किया गया है। कोई स्थानीय लोगों ने अभी बताया कि तेघड़ा बाजार में लगातार चोरी की वारदात बढ़ता ही जा रहा है जिसको लेकर दुकानदार एवं व्यवसायियों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई है। गौरतलब है कि हाल के दिनों में चोरों के द्वारा जिले में विभिन्न जगहों पर चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। खासकर तेघड़ा क्षेत्र में चोरी की इस घटना के बाद रात्रि गश्ती एवं पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं ।

खबरें और भी हैं...