बेगूसराय में पत्रकार हत्याकांड के खिलाफ आक्रोश:डीएम ऑफिस के सामने जमकर हंगामा, प्रेस क्लब में हुई श्रद्धांजलि सभा

बेगूसराय6 महीने पहले

बेगूसराय में पत्रकार सुभाष की हत्या के खिलाफ पत्रकारों में खासा रोष देखा जा रहा है इसी कड़ी में आज जिला पत्रकार संघ के बैनर के तले सैकड़ों की संख्या में पत्रकारों ने आज सड़कों पर प्रदर्शन किया इस दौरान पत्रकारों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । बता दें कि पिछले कई दिनों से जिले में सुभाष हत्याकांड को लेकर प्रदर्शन का दौर जारी है बावजूद अभी तक पत्रकार सुभाष के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

इस संबंध में पुलिस प्रशासन के द्वारा एक सप्ताह का समय दिया गया था पर अब तक उसकी गिरफ्तारी नही हो पाई । पत्रकारों ने अल्टीमेटम दिया है कि अगर 2 दिनों के अंदर कोई कार्रवाई नहीं होती है तो पत्रकार चरणबद्ध आंदोलन करेंगे और इस कड़ी में समाहरणालय के समक्ष क्रमिक भूख हड़ताल भी करेंगे। बताते चलें कि बखरी चरा क्षेत्र के परिहारा गांव में 20 मई को अपराधियों ने उस समय पत्रकार सुभाष कुमार को गोली मारकर हत्या कर दी थी जब वह दिखा कर अपने घर लौट रहे थे।

बुधवार को बेगूसराय प्रेस क्लब में जिला पत्रकार संघ के द्वारा दिवंगत पत्रकार सुभाष की श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई। श्रधांजलि सभा के उपरांत एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें पत्रकारों ने सर्वसम्मति से कई निर्णय लिए। जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष विनोद कर्ण ने कहा कि पर परिहारा सहायक थाना क्षेत्र के दिवंगत पत्रकार सुभाष कुमार की हत्या से जिला भर में आक्रोश है। जिला पत्रकार संघ सुभाष कुमार के हत्यारों को फांसी पर पहुंचने से पहले दम नहीं लेगा।

सुभाष के लिए आयोजित श्रद्धांजलि सभा।
सुभाष के लिए आयोजित श्रद्धांजलि सभा।
खबरें और भी हैं...