कोर्ट परिवाद-पत्र पर पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी:पकड़ौआ विवाह के लिए अपहरण कर हत्या की एफआईआर दर्ज

बेगूसराय2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पकड़ौआ विवाह के लिए युवक का पहले अपहरण किया गया फिर उसकी हत्या कर दी गई। इससे संबंधित एफआईआर मटिहानी थाना में दर्ज कराई गई है। बदलपुरा निवासी विपिन कुमार सिंह ने एफआईआर दर्ज कराई है। कोर्ट के आदेश पर मटिहानी पुलिस ने 19 जून को एफआईआर की।

आरोप लगाया गया है कि उनके बेटे अंकित कुमार को बदलपुरा गांव के ही मुकेश कुमार सिंह, उनकी पत्नी पमपम देवी, देवनंदन सिंह, उनका बेटा सुकेश कुमार सिंह, और बटना सिंह उर्फ बटन सिंह ने अपहरण कर हत्या कर दिया है। पीड़ित का कहना है कि उनका बेटा 25 मई से लापता है और आरोपी भी घर-वार छोड़ कर 25 मई से गायब हैं।

पीड़ित का कहना है कि उनका बेटा आरोपियों के घर पर रह कर आरोपियों ंके बच्चों के अलावे गांव के अन्य बच्चों को ट्यूशन पढ़ाया करता है। इसी दौरान अंकित ने आरोपियों को आर्थिक सहायता भी दी। आरोपियों के घर में एक नाबालिग बेटी है। जिससे आरोपी अपनी बेटी की शादी करना चाहते थे। यह बात जब उन्हें पता चली, तो उन्होंने बेटे को समझा दिया कि बेटी नाबालिग है, अभी शादी मत करना। इसके बाद उनका बेटा मान गया।

25 मई को जब उन्होंने बेटे के मोबाइल पर कॉल किया, तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ था। आवेदन में कहा गया है कि आरोपियों ने उनके बेटे का पैसा पचाने के लिए हत्या कर दिया है या फिर शादी के लिए अगवा कर लिया है। मटिहानी पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...