स्नातक छात्रों को परीक्षा फॉर्म भरने का अंतिम मौका:LNMU के डिग्री कालेजों में 3 दिसंबर तक लेट फाइन के साथ कॉलेज में जमा कर सकते फॉर्म

बेगूसराय2 महीने पहले
स्नातक छात्रों को परीक्षा फॉर्म भरने का अंतिम मौका

बेगूसराय के डिग्री कॉलेजों में स्नातक पार्ट 2 के छात्र छात्राओं के लिए विश्वविद्यालय ने परीक्षा फॉर्म भरने को लेकर एक और मौका दिया है। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक ने पत्र जारी करते हुए बताया कि स्नातक द्वितीय खंड परीक्षा में सम्मिलित होने वाले सत्र 17-20,18-21,19-22 एवं 20-23 के वैसे छात्र-छात्राएं जो किसी कारण बस परीक्षा प्रपत्र ऑनलाइन माध्यम से नहीं भर पाए हैं। उन छात्र-छात्राओं का परीक्षा प्रपत्र ऑफलाइन माध्यम से भरा जाएगा।

ऐसे छात्र छात्रा विश्वविद्यालय के ऑफिशियल वेबसाइट www.mu.ac.in ऑनलाइन पोर्टल वेबसाइट से डाउनलोड करेंगे इसके साथ ही फॉर्म भरने के उपरांत आवश्यक कार्य करते हुए सामान्य विलंब शुल्क ₹30 के साथ 1 दिसंबर से 3 दिसंबर तक अपने महाविद्यालय के काउंटर पर जमा करेंगे। विश्वविद्यालय ने यह भी कहा है कि आवेदन एवं अनुलग्नक की एक छाया प्रति अभ्यर्थी अपने पास भी रखेंगे।

विश्वविद्यालय ने कॉलेजों को निर्देश देते हुए कहा कि 5 दिसंबर को यह सभी परीक्षा शुल्क के साथ मूल प्रति विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक कार्यालय में हस्तगत करेंगे। विश्वविद्यालय ने बताया कि पार्ट 2 की परीक्षा आगामी 12 दिसंबर से आयोजित होनी है। इसमें काफी संख्या में ऐसे छात्र है जो ऑनलाइन फॉर्म भरने से वंचित हो गए हैं। उनको परीक्षा में शामिल कराने के लिए ऑफलाइन फॉर्म भरने का एक और अंतिम मौका दिया गया है। बता दें कि बेगूसराय के जीडी कॉलेज, एसबीएसएस कॉलेज, एपीएसएम कॉलेज बरौनी, एस के महिला कॉलेज बेगूसराय, आरसीएस कॉलेज मंझौल, आरबीएस कॉलेज तेयाय, आरसीएसएस कॉलेज बिहट, एमआरजेडी कॉलेज बेगूसराय में यह सभी परीक्षा फॉर्म भरे जाएंगे।

खबरें और भी हैं...