बेगूसराय में सड़क दुर्घटना, मामा-भांजे की मौत:तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार को रौंदा, मृतक के बहनोई हुए गंभीर रूप से घायल

बेगूसराय2 महीने पहले
बेगूसराय में सड़क दुर्घटना, मामा-भांजे की मौत

बेगूसराय में तेज रफ्तार हाईवा ने मोटरसाइकिल सवार मामा भांजा को रौंद दिया। इस हादसे में मामा-भांजा की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि इस हादसे में बाइक पर बैठे मृतक के बहनोई गंभीर रूप से घायल हो गया। मौत के भयावह दृश्य को देख घटना स्थल पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बन गया। लोग सकते में पड़ गए। परिजन दहाड़ मार मार अपने मृत पुत्र एवं नाती के नाम की पुकार लगा रही थी। इधर, स्थानीय लोग आक्रोश से भर उठे और देखते ही देखते लोगों ने एनएच 31 को जाम कर दिया।

घटना सहायक थाना लाखों क्षेत्र के इनियार ढाला के निकट स्थित एन एच 31 की है। लगभग 20 वर्षीय मृतक इंदल कुमार जिला खगड़िया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तारतर टोला उमेश नगर गांव के रहने वाले दुखन प्रसाद यादव के पुत्र जबकि 2 माह के मृतक अभिराज कुमार जिला लखीसराय के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरिया टोल रतनूपुर गांव के रहने वाले वीरेंद्र यादव के पुत्र थे। परिजनों ने बताया कि शनिवार को मृत इंदल कुमार बेगूसराय से अपने बीमार भांजा को डॉक्टर से इलाज करा कर मोटरसाइकिल पर सवार होकर उमेश नगर थाना गांव स्थित अपने घर जा रहा था।

तभी इनियार ढाला के निकट पहुंचते ही एक तेज रफ्तार हाईवा ने जबरदस्त टक्कर मारकर दोनो को रौंद डाला जिससे इंदल एवं दुधमुंहे बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि साथ जा रहे उसके बहनोई गंभीर रूप से घायल हो गया।

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने एनएच 31 को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन खिलाफ जमकर हंगामे शुरु कर दिए। फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने लाखों थाने पुलिस को दी जहां मौके पर लाखों थाने की पुलिस घटना स्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच में जुट गई है और आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने में जुटे हैं।फिलहाल इस घटना से नाराज लोग मानने को तैयार नहीं है और हाइवे पर घंटों से जाम लगा दी है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि हाईवा चालक को खदेड़ कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दी जिसे पुलिस हिरासत में लेकर थाने भेज दिया। काफी मशक्कत बाद थाने की पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने में कामयाबी पाई और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज कर आगे की जांच में जुट गई है। पुलिस हाइवा को जब्त करते हुए थाने भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...