• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Begusarai
  • If Someone Arrived With A Bottle, Then Some Box, Kept Filling Diesel With The Tanker Overturned In Front Of The Police.

देखिए बेगूसराय में कैसे डीजल लूटने की मची होड़:टैंकर पलटा तो जुटे सैकड़ों लोग; डिब्बे-बाल्टी जिसे जो मिला उसमें ले गए

बेगूसराय2 महीने पहले

बेगूसराय में डीजल से भरा एक टैंकर पलट गया। इसके बाद उसे लूटने के लिए आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। अपनी जान जोखिम में डालकर लोग डीजल लूटने लगे। हादसा मामला बलिया थाना क्षेत्र के मामू भागना मोड़ के पास हुआ। टैंकर जैसे ही पलटा उससे डीजल गिरने लगा। इसकी सूचना आसपास के इलाके में आग तरह फैल गई। लोग अपने घरों से डिब्बे, बाल्टी जिसे जो मिला वो लेकर पहुंचे और डीजल ले गए। घटना शुक्रवार शाम की है। मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को डांटती-फटकारती रही पर लोग तेल लूटते रहे।

कोई बोतल तो कोई गैलन लेकर तेल लूटने में वयस्त दिखा। तेल लूटने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे। इससे बूढ़े, महिला और बच्चे शामिल थे। काफी देर बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके से लोगों को जैसे-तैसे हटाया लेकिन इस पूरी घटना में काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा।

बताया जाता है कि इस घटना में ड्राइवर व खलासी को गंभीर चोटें आई हैं। टैंकर बेगूसराय से बलिया की ओर जा रहा था। तभी अचानक ड्राइवर अपना संतुलन खो दिया और टैंकर गड्ढे में पलट गया। इस घटना के काफी देर के बाद जेसीबी के माध्यम से तेल के टैंकर को सड़क पर लाया गया।

खबरें और भी हैं...