• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Begusarai
  • In Begusarai, Bullies Beat Up A Person, Decision Came In Favor Of Land Dispute In Janata Darbar, Beaten Up For Refusing To Take Possession Of The Domineering

बेगूसराय में दबंगों ने शख्स को पीटा:जनता दरबार में भूमि विवाद का हक में आया फैसला, दबंगों को कब्जा करने से मना करने पर की पिटाई

बेगूसरायएक महीने पहले

बेगूसराय से एक शख्स की पिटाई का वीडियो सामने आया है। भूमि विवाद पर जनता दरबार में किए गए फैसले को मानने से इनकार करते हुए एक दबंग ने एक व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी। वीडियो जिले के बछवाड़ा का है। जहां जमीन विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई । इस मार पिटाई का लाइव वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

स्थानीय पीएचसी में चल रहा है इलाज
बेगूसराय के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के बहरामपुर पंचायत में जमीनी विवाद को लेकर एक व्यक्ति की बेहरमी से पिटाई की गई है। पिटाई का वीडियो जब सामने आया है तो हर कोई इसे देखकर हैरान और परेशान है। इस कदर व्यक्ति को सड़क पर लिटा कर पीटा गया है। इस जोरदार पिटाई में व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे स्थानीय लोगों की मदद से ईलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बछवाड़ा में भर्ती कराया गया है।

जनता दरबार के फैसले को नहीं मानते हैं दबंग
घायल बहरामपुर गांव निवासी युगल किशोर राय ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर मामले की शिकायत की है। पीड़ित कि आरोप है कि उन्होंने केवाला जमीन खरीदा है उस जमीन पर नैपुर गांव निवासी धर्मवीर सिंह के द्वारा अवैध रुप से कब्जा करने लगा तभी इसका विरोध किया तो आक्रोशित होकर जाति सूचक शब्द का प्रयोग करते हुए गाली ग्लौज करने लगे। मेरे द्वारा विरोध करने वह अपने सहयोगियों के साथ मिलकर ईट,पत्थर तथा लात मुक्के से बेहरमी से पिटाई कर दी। बताया जाता है कि बछवाड़ा थाना जनता दरवार में पीड़ित के पक्ष में निर्णय दिया गया था। वही ग्राम कचहरी में मामला लम्वित चल रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

बछवाड़ा थानाध्यक्ष अजित कुमार ने इस वायरल वीडियो में हो रहे मारपीट पर कार्रवाई की बात पूछने पर बताया कि घटना की जांच की जा रही है। आवेदन मिली है अधिकारी के द्वारा जांच प्रारम्भ किया गया है। साक्ष्य व सत्यता के आधार पर निश्चित ही कानूनी करवाई की जाएगी।