आज चार दिवसीय दौरे पर बेगूसराय पहुंचेंगे केंद्रीय मंत्री:पिछली बार NH के विकास में बाधक बन रहे कब्रिस्तान को हटाने को लेकर दिया था अल्टीमेटम

बेगूसराय2 महीने पहले
आज चार दिवसीय दौरे पर बेगूसराय पहुंचेंगे केंद्रीय मंत्री

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बुधवार को चार दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय पहुंचेंगे। इससे पहले वह बुधवार को पटना से चलकर मुजफ्फरपुर होते हुए समस्तीपुर दलसिंहसराय के रास्ते बेगूसराय पहुंचेंगे। जहां शाम में स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे। इसके बाद वे गुरुवार,शुक्रवार और शनिवार तक अपने संसदीय क्षेत्र के विभिन्न राजनीतिक प्रशासनिक और सामाजिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

इस बीच में शुक्रवार को अपने गृह क्षेत्र लखीसराय के दौरा पर होंगे । वही 3 दिसंबर को जिले के कारगिल विजय सभा भवन में आयोजित जिला विकास समन्वय एवं अनुश्रवण समिति दिशा की बैठक में भाग लेंगे। बता दें कि इससे पहले पिछली बार भी गिरिराज सिंह अपने चार दिवसीय दौरा पर बेगूसराय पहुंचे थे। जहां उन्होंने बेगूसराय के विकास में एनएचएआई को फोरलेन बनाने में हो रहे निर्माण में कब्रिस्तान की बाधा को लेकर बयान देते हुए जिला प्रशासन को 6 महीने के अंदर कब्रिस्तान हटाने का अल्टीमेटम दिया था।

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा था कि विकास के लिए जब मंदिर तोड़ा जा सकता है तो कब्रिस्तान क्यों नहीं इसके बाद आनन-फानन में जिला प्रशासन के द्वारा एक बैठक बुलाकर इन सभी समस्याओं को सुलझाने की रणनीति बनाई गई थी। जिसके बाद जिला प्रशासन ने शहर में 4 लाइन के लिए सर्विस लेन के निर्माण में आ रहे आ रहे अवैध अतिक्रमण पर भी बुलडोजर चलाया था । बहरहाल देखने वाली बात यह होगी कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने चार दिवसीय दौरे में बेगूसराय में पिछले दिनों दिए गए निर्देशों का किस कदर समीक्षा करते हैं।

खबरें और भी हैं...