• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Begusarai
  • Marries After Running Away With Lover... Then Surrendered In Court, Father Lodged FIR For Kidnapping Of Daughter In Begusarai, Girl Married In Love Affair

प्रेमी के यहां जाने लगी तो बहन ने पायल खुलवाया:बेगूसराय में भागकर की शादी...फिर किया सरेंडर; कोर्ट के बाहर परिवार ने घेरा

बेगूसराय4 महीने पहले

बेगूसराय में अफेयर में एक लड़की घर से भाग गई। शादी करने के बाद बुधवार को उसने सरेंडर किया। जब यह बात उसके घरवालों को पता चली तो वे भी कोर्ट पहुंच गए। कोर्ट में लड़की(18) ने कहा कि वह अपने पति के साथ ही रहना चाहती है। एक तरफ मां रो रही थी तो दूसरी तरफ बहन ने उससे पायल खुलवा लिया। लड़की 12वीं की छात्रा है। उसे फिलहाल थाना में ही रखा गया है। पूरा मामला नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र का है।

लड़की 26 जुलाई को ही घर फरार हुई थी। लड़की के पिता ने 31 जुलाई को उसके अपहरण का मामला दर्ज कराया था। हालांकि, लड़की ने कोर्ट में कहा-वो अपनी मर्जी से लड़के साथ गई और शादी की है। उसी के साथ रहना चाहती है।

मां से बिछड़ते समय रोती लड़की।
मां से बिछड़ते समय रोती लड़की।

पिता ने लगाया था युवक पर अपहरण का आरोप

दरअसल, रीना कुमारी के पिता ने 31 जुलाई को चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खंजाहांपुर निवासी उमेश पोद्दार के पुत्र सूरज पोद्दार और स्वर्गीय शिवनंदन पोद्दार के पुत्र मुकेश पोद्दार पर अपनी नाबालिग लड़की के अपहरण करने का मामला दर्ज करवाया था। पिता ने पुलिस को बताया था कि जब लड़की को लौटाने के लिए सूरज पोद्दार के घर पर जाकर मिन्नत किया तो उसके घरवालों ने गाली-गलौज और मारपीट भी किया। साथ ही साथ 10 लाख रुपए देकर लड़की ले जाने की बात कही थी। इतना ही नहीं 10 लाख नहीं देने पर लड़की को बेच देने की बात कहने का भी पिता ने आरोप लगाया।

लड़की प्रेमी के यहां जाने लगी तो बहन ने पायल खुलवा लिया।
लड़की प्रेमी के यहां जाने लगी तो बहन ने पायल खुलवा लिया।

भाई ने बताया कि आरोपी युवक के बहन के यहां रह रही थी लड़की

रीना के भाई ने बताया कि अपने स्तर से लगातार लड़की की खोजबीन की जा रही थी। पता चला कि लड़की आरोपी युवक की बहन के ससुराल बेगूसराय जिले के फुलकारी गांव में रह रही थी। हम लोगों ने अपने स्तर से पकड़ने की कोशिश भी की। पर नाकाम रहने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दिया तो लड़की ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। लड़की ने सूरज पोद्दार से शादी कर ली है।

क्या कहती है पुलिस

कोर्ट से कस्टडी में लेकर कोरोना जांच के लिए अस्पताल लेकर आए चांदपुरा थाना के ASI शम्भूनाथ ने बताया कि करीब 2 साल से लड़का और लड़की के बीच प्रेम-प्रसंग का मामला चल रहा था। इसी क्रम में बीते महीने लड़की युवक के साथ भाग कर शादी कर ली। लड़की के पिता ने चांदपुरा थाना में केस दर्ज करवाया था।

खबरें और भी हैं...