हत्याकांड:पत्रकार सुभाष कुमार की हत्या के खिलाफ माले कार्यकर्ताओं ने किया विरोध-प्रदर्शन

बेगूसरायएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने शनिवार को पत्रकार सुभाष कुमार की हत्या से आक्रोशित हो शहर में प्रदर्शन किया। इसको लेकर जिला कार्यालय कमलेश्वरी भवन से डीएम कार्यालय तक प्रतिवाद मार्च निकाला, जो समाहरणालय के उत्तरी द्वार पर पहुंच कर नुक्कड़ सभा में परिणत हो गया। सभा को संबोधित करते हुए भाकपा माले नेता सह खेग्रामस राज्य उपाध्यक्ष चन्द्रदेव वर्मा ने हत्याकांड की कठोर निन्दा की। उन्होंने कहा कि भाजपा गरीबों पर जब देश में बुलडोजर चला रही है, तो डबल इंजन की बिहार में चल रही नीतीश कुमार की सरकार में अपराधियों का बोलबाला बढा रहा है।

किसी भी दिन हत्या, अपहरण, लुट, बलात्कार की घटना रूकने का नाम नहीं ले रही है।अपराध को रोकने में पुलिस प्रशासन नाकाम है। यहां व्यवसायी प्रवीन का अपहरण और हत्या कर फेंक दिया गया। इसके साथ ही लोकतंत्र का चौथा स्तंभ पत्रकार की जान भी अब सुरक्षित नहीं है।

पत्रकार सुभाष कुमार की अपराधियों द्वारा की गई, हत्या जिले के आवाम में दहशत का माहौल पैदा कर असुरक्षा का दौर ला दिया है। माले जिला सचिव दिवाकर प्रसाद ने हत्याकांड की निन्दा करते हुए कहा कि पूरे राज्य में अपराधी राज कायम हो गया है।

सभी लोग भयाक्रांत हैं
भाजपा-जदयू सरकार इसपर रोक लगाये। मौके पर नगर सचिव राजेश श्रीवास्तव ने कहा कि व्यवसायी हो या आम नागरिक सभी लोग भयाक्रांत हैं। पुलिस पर से लोगों का भरोसा उठता जा रहा है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि पत्रकार सुभाष कुमार की हत्याकांड में शामिल अपराधियों को अविलंब गिरफ़्तार किया जाय। स्पीडी ट्रायल चला कर अपराधियों को कड़ी सजा दी जाय।

साथ ही बढते अपराध पर रोक लगाई जाए। पत्रकार सुभाष कुमार के परिजनों को 25 लाख रुपए सांत्वना दिया जाय। विरोध मार्च में जसम के राज्य सचिव दीपक सिन्हा, सुरेश पासवान, रामपुकार दास, अरविंद साह, अर्जुन सदा, राजो साह, कृष्ण कुमार पासवान, मोहन दास शामिल थे।

खबरें और भी हैं...