प्रेसवार्ता:एसबीएसएस कॉलेज स्थापना दिवस की तैयारी हो चुकी पूरी

बेगूसराय7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एसबीएसएस कॉलेज का 50 वां स्थापना दिवस बुद्धपूर्णिमा के दिन आयोजित किया जाएगा। इसको लेकर शनिवार को आयोजित प्रेसवार्ता में प्रधानाचार्य डा अवधेश कुमार सिंह ने कहा कि उनका लक्ष्य है कि एसबीएसएस कॉलेज अपनी गौरव पर गर्व करे। उन्होंने कहा कि स्थापना के पचास वर्ष में पहली बार स्थापना दिवस मनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि स्थापना दिवस को लेकर किए जा रहे तैयारी के साथ-साथ नैक के विजिट की भी तैयारी हो रही है।

नैक द्वारा बार-बार पत्राचार किया जा रहा है। ऐसे में बी ग्रेड से ए ग्रेड में आने के लिए तैयारी किया जा रहा है। इसको लेकर युद्धस्तर पर तैयारी चल रही है। प्रधानाचार्य ने कहा कि स्थापना दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में कुलपति सुरेंद्र प्रताप सिंह एवं विशिष्ठ अतिथि उप कुलसचिव डा मुस्ताक अहमद होगें।

इस दौरान विभिन्न संकाय के छात्रों, पूर्व प्राचार्यों एवं सेवानिवृत कर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा। मौके पर वरिष्ठ प्राध्यापिका प्रो दामिनी सिंह ने कहा कि पूर्व प्रधानाचार्य लक्ष्मण झा ने कॉलेज में एक बेहतर सभागार का निर्माण कराया है जिससे अब सेमिनार सहित अन्य गतिविधियों में सुविधा होगी इसके साथ ही वर्तमान प्रधानाचार्य द्वारा कॉलेज परिसर में काफी बदलाव किया गया है।

खबरें और भी हैं...