बेगूसराय में पुलिस और पब्लिक में झड़प:उत्पाद पुलिस की छापेमारी के दौरान हुआ हंगामा, एक पुलिस जवान चोटिल

बेगूसराय5 महीने पहले

बेगूसराय में उत्पाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शराब के मामले में छापेमारी करने के दौरान लोगों ने जमकर हंगामा करने लगा। इस दौरान उस जगह काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। वही इस हमले में एक पुलिस जवान चोटिल हो गए। मामला नगर थाना क्षेत्र के मुंगेरीगंज स्थित मस्जिद चौक के पास की है।

बताते चलें कि उत्पाद पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मुंगेरीगंज स्थित मस्जिद चौक के पास शराब बेचने का काम किया जा रहा है। इसी सूचना के आधार पर जब उत्पाद पुलिस ने छापेमारी करने के लिए पहुंचा तो एक घर से 22 बोतल विदेशी शराब को बरामद किया। वहीं एक धंधेबाज महिला को मौके वारदात से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस आरोपी महिला को अपने साथ जैसे ही ले जा रहे थे।

उसी दौरान वहां पर मौजूद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा करने लगा। और आरोपी महिला को पुलिस से छुराकर भगा दिया। वही पुलिस ने जब उस आरोपी महिला को खदेड़ कर पकड़ने का प्रयास किया तो वहां पर मौजूद लोगों ने जमकर हो हंगामा और मारपीट करने लगा। इस मारपीट के दौरान एक जवान गंभीर रूप से चोटिल भी हुई। वहीं इस घटना से बौखला पुलिस ने मदद करने वाले आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

फिलहाल इस घटना के बाद पुलिस आरोपी महिला को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। वहीं स्थानीय लोगों ने पुलिस पर भी आरोप लगाया है कि पुलिस जबरन घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट की है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि जब पैसा नहीं दिया जाता है। तब पुलिस के द्वारा छापेमारी की जाती है।

खबरें और भी हैं...