• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Begusarai
  • Road Accident In Begusarai, Elder Brother's Death; Little Injured, High Speed Tractor Trampled Two Brothers Riding A Bike

बेगूसराय में सड़क हादसा, बड़े भाई की मौत; छोटा घायल:बेटी के लिए रिश्ता देखने गए थे, ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर

बेगूसराय3 महीने पहले

बेगूसराय में सोमवार को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार दो भाईयों को रौंद दिया। इससे बड़े भाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि छोटे भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना बरौनी थाना क्षेत्र के मोती चौक के पास की है। मृतक व्यक्ति की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र के महाना गांव के रहने वाले स्वर्गीय रामनाथ पंडित के पुत्र टुनटुन पंडित के रूप में की गई है जबकि छोटे भाई की पहचान आनंद पंडित मोहन के रूप में की गई है।

परिजनों ने बताया कि आज महना से मोटरसाइकिल पर दोनों भाई सवार होकर टुनटुन पंडित अपने बेटी के लिए शादी के लिए बातचीत करने के लिए तेघड़ा गए हुए थे। तेघड़ा से शादी के बातचीत कर अपने घर लौट रहे थे।तभी मोती चौक पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने दोनों भाई को रौंद दिया। जिससे बड़े भाई टुनटुन पंडित की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि छोटे भाई आनंद पंडित मोहन गंभीर रूप से घायल हो गया।

फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं स्थानीय लोगों ने घायल छोटे भाई को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। वह इस घटना की जानकारी बरौनी थाना पुलिस को दी मौके पर बरौनी थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...