टीचर को पोल से बांधकर पीटने का VIDEO:बेगूसराय में छात्रा के घर घुस रहा था शिक्षक; लोगों ने बांस-डंडे से पीटा

बेगूसरायएक महीने पहले

बेगूसराय में एक शिक्षक को पोल से बांधकर लोगों ने बांस-डंडे से जबरदस्त पिटाई कर दी। बताया जाता है कि शिक्षक एक छात्रा के घर में घुसने की कोशिश कर रहा था। जिससे गुस्साए लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। ये वीडियो 12 दिन पहले का है। वहीं पिटाई के बाद शिक्षक की हालत गंभीर है, उसे पटना में भर्ती कराया गया है।

मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पत्तापूर गांव का है। जहां ग्रामीणों ने एक प्राइवेट टीचर को पोल से बांधकर बांस-डंडे से बुरी तरह पिटाई करते दिखे। घटना 9 मई की है। पिटाई से घायल टीचर का इलाज पटना के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। जहां अभी भी उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। टीचर पर आरोप है कि वो एक छात्रा के घर में घुसा था। इसी की वजह से उसकी पिटाई की गई।

टीचर की पिटाई करते लोग।
टीचर की पिटाई करते लोग।

टीचर की हालत नाजुक

शख्स की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पत्तापुर गांव में प्राइवेट टीचर नंद किशोर सिंह उर्फ नैना के रूप में की गई। वीडियो में दिख रहा है कि लोग टीचर को बिजली के खंभे से बांधकर बांस से पिटाई कर रहे हैं। कोई थप्पड़ तो कोई बांस से लगातार पीटते दिख रहा है।

पिटाई से घायल टीचर को पहले बेगूसराय के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन हालत गम्भीर होने के कारण बेहतर इलाज के लिए उसे पटना भेज दिया। जहां पटना के निजी हॉस्पिटल में उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इधर, दोनों पक्षों के द्वारा आपसी समझौता कर लिया गया था। साथ ही पूरे मामले को रफा-दफा कर दिया गया।