जयमंगला वाहिनी परिवार की ओर से लगाया गया था कैंप:दिनकर ब्लड बैंक में आयोजित कैंप में दस युवाओं ने किया रक्तदान

बेगूसरायएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जयमंगला वाहिनी परिवार द्वारा बुधवार को दिनकर ब्लड बैंक में रक्तदान शिविर आयोजित किया गया, जिसमें 9 युवा एवं एक युवती ने रक्तदान किया है। रक्तदान शिविर की विशेषता रही की ब्लड बैंक में कार्यरत तकनीशियन रोहन ने 19 वां एवं डाटा कर्मी मो आसिफ ने पहला रक्तदान कर शिविर की शुरुआत किया। इसके साथ ही रक्तदान शिविर में एक युवती ने अपना नाम गोपनीय रखने की शर्त पर रक्तदान किया है।

शिविर में रक्तदान करते हुए मो. आसिफ ने बताया कि वे अपने जीवन का पहला रक्तदान कर रहे है। उन्हें रक्तदान करने से अच्छा महसूस हो रहा है। वे डेढ वर्ष से दिनकर ब्लड बैंक में कार्यरत हैं। यहां लोगो को रक्तदान करते हुए देखकर काफी अच्छा लगता है। इस दौरान जयमंगला वाहिनी के सदस्यों से प्रेरित होकर रक्तदान करने का निर्णय लिया है। वहीं ब्लड बैंक कर्मी रोहन ने कहा कि नियमित रक्तदान करने से बीपी नियंत्रित रहता है एवं हार्ट-अटैक होने की भी संभावना नहीं रहती हैं।

इस अवसर पर ब्लड बैंक के प्रभारी उमाशंकर प्रसाद सिंह, खुशी मिश्रा, सत्यंशु, मनीष, सुशांत, राहुल श्री सहित अन्य लोग मौजूद थे। रक्तदान शिविर में रतनपुर निवासी सुमित कुमार ने 18वां रक्तदान, छोटू ने 10वां, नीरज ने 11वां रक्तदान करने का अनुभव साझा करते हुए कहा कि रक्तदान सिर्फ अपने लिए नहीं ग़ैर के लिए भी करके देखे अच्छा लगता है। इसके अलावे छोटू गुप्ता, सौरभ गुप्ता, नीरज कुमार आदि ने किया है।

खबरें और भी हैं...