चोरी की वारदात:चाेरों ने विंध्यवासिनी पेट्रोल पंप के मालिक के घर से 16 लाख रुपए और 22 लाख के जेवरात उड़ाए

बेगूसरायएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में चोरों का आतंक चरम पर है। रोजाना हर दिन एक से अधिक गृहभेदन और चोरी की वारदात हो रही है। चोरों ने 16 मई की सुबह मां विंध्यवासिनी पेट्रोल पम्प के मालिक अमर कुमार के घर में घुस कर 16 लाख नगद समेत 38 लाख रुपए का जेवर चोरी कर ली। अमर कुमार शहर के जाने-माने व्यवसायी हैं।

चोरों ने उनके घर में छत के रास्ते घुसे और दादी-और मां के कमरे को बाहर से बंद कर दिया। फिर अलमीरा को तोड़ कर भीषण चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने घर से सोने की 4 चुड़ी,6 पीस सोने का सिक्का, सोने का ब्रासलेट,कान का रिंग, सोने का टॉप, डायमंड रिंग, कान का डायमंड रिंग,सोने का चेन और जरूरी कागजात चुरा लिया। चोरी हुए जेवरात की कीमत करीब 22 लाख रुपए है।

शोर मचाने पर भागे चोर
पीड़ित अमर कुमार ने बताया कि वे 12 मई को देवघर गए हुए थे। 16 मई की सुबह करीब 3 बजे उनके घर में छत के रास्ते चोर घुसे। छत पर लगे ग्रिल को चोरों ने तोड़ दिया। घर में घुसने के साथ ही मां-दादी के कमरे को बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद आराम से चोरी करने लगे। चोरी के दौरान ही खटपट की आवाज पर बगल के कमरे में सो रहे मेरे भाई-भाभी जग गए और चोर-चोर का शोर मचाने गले। तब मां-दादी ने भी शोर मचाया। इसके बाद चोर मेरे पिछले दरवाजे को तोड़ कर फरार हो गए। 18 मई को अमर कुमार ने नगर थाना में अपने घर में चोरी होने की रिपोर्ट लिखवाई है।

हर्रख-कपसिया-नागदह में चोरों के आंतक के साए में हैं मोहल्लेवासी
पिछले एक माह से हर्रख और कपसिया में चोरों के आंतक से मोहल्ले वासी आतंकित हैं। एक माह के दौरान तीनों मोहल्ले में एक दर्जन से अधिक भीषण चोरी की वारदात हो चुकी है। लेकिन पुलिस एक भी मामले का उद्भेदन नहीं कर सकी है। मोहल्लेवासियों के अनुसार इस इलाके में एक नाइटी पहन कर चोर घुम रहा है। कई घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे में नाइटी और पहने चोरी की धुंधली से तस्वीर कैद हुई है। बावजूद पुलिस चोर गिरोह का खुलासा नहीं कर सकी है। एक माह पूर्व ही सिंघौल सहायक थाना क्षेत्र के नागदह में रिटायर रिफाइनरी कर्मी के घर में चोरों ने भीषण चोरी को अंजाम दिया था।

खबरें और भी हैं...