बेगूसराय में घर में घुस पूरे परिवार की पिटाई:बेटे की थी शादी, जबरन डीजे बजाने की जिद कर बदमाशों ने की परिवार की पिटाई

बेगूसरायएक महीने पहले
अस्पताल में लाए गए घायल लोग।

बेगूसराय में डीजे नहीं बजाना एक पूरे परिवार को उस वक्त महंगा पड़ गया जब बदमाशों ने घर में घुसकर गर्भवती महिला समेत पूरे परिवार को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सभी घायलों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है। घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव की है।

घायल व्यक्ति की पहचान लक्ष्मीपुर के रहने वाले अरविंद महतो की पत्नी अर्चना देवी पुत्री स्वीटी कुमारी एवं दमाद रविराज और कली देवी के रूप में की गई है। अरविंद महतो ने बताया कि 20 मई को पुत्र का शादी है। इस शादी के अवसर पर घर में पूजा चल रहा था। उसी दौरान गांव के ही रहने वाले आधा दर्जन बदमाश नशे में धुत होकर आया और जबरन डीजे बजाने को कहने लगा। जब डीजे बजाने से इनकार किया तो इसी से नाराज होकर सभी बदमाशों ने लाठी-डंडे एवं पिस्टल के बट से पीटना शुरू कर दिया। पिटाई देख कर घर के लोग बचाने आया तो उसे भी नहीं बख्शा और बैहरामी से सभी लोगों को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।

इस पिटाई में गर्भवती महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गया। वही इस घटना के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गया। फिलहाल इस घटना की सूचना बीरपुर थाना पुलिस को दी मौके पर वीरपुर थाने के पुलिस पहुंच कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है।