बेगूसराय गैंगरेप मामला:पीड़िता को आरोपियों ने हत्या कर फंदे से लटकाया था, जेल में बंद एक आरोपी ने रची थी साजिश

बेगूसराय5 महीने पहले
बेगूसराय गैंगरेप मामला।

30 जून को बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र में घर मे फंदे से लटकी मिली 17 वर्षीया गैंगरेप पीड़िता की आरोपियों ने हत्या कर दी थी। इस पूरे हत्याकांड का साजिश जेल में ही बन्द एक अन्य आरोपी ने रची थी। जिसे बाहर में गैगरेप मामले के दो फरार आरोपियों ने अपने तीन अन्य साथी के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया था।

यह सब इसीलिए किया गया ताकि 8 जुलाई को पीड़िता की कोर्ट में गवाही होती । इससे पहले उसके मा बाप पर आरोपियों ने केस खत्म करवाने को लेकर लगातार दबाब बना रहा था। सफल नहीं होने पर पीड़िता की हत्या कर देने की साजिश रचकर उसे ही रास्ते से हटा दिया गया । उक्त आरोप लगाते हुए इस मामले में मृतिका की माँ के फर्द बयान पर वीरपुर थाना में हत्या की मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़िता की मां ने कहा- पांच लोगों ने मेरी बेटी की हत्या कर शव फंदे से लटकाया

दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि 17 मार्च 2020 को मेरी मृतक पुत्री के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप किया था। जिसका कांड संख्या 33/20 थाना दर्ज है, इसमें कोर्ट में आरोप पत्र भी समर्पित किया गया है।।जेल में बंद अभियुक्त विवेक कुमार पर पॉक्सो वाद भी दर्ज है। इस केस में मेरी एवं मेरे पति की गवाही हो गई थी ।

जिसके बाद 8 जुलाई को न्यायालय में मृतिका की गवाही होनी थी। इससे पहले से ही अभियुक्त के परिजनों द्वारा केस उठाने के लिए लगातार दबाव बनाया जा रहा था। जिसे मैं और मेरा परिवार मानने को तैयार नहीं था। इसी कारण 30 जून को आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया था।

उस वक्त हम एवं हमारे पति खेत में काम करने गए थे। मेरी छोटी पुत्र एवं पुत्री कोचिंग गयी हुई थी। इसी बीच आरोपितों ने घटना को अंजाम दे दिया। मृतिका की माँ ने दवा किया है कि जेल में बंद विवेक कुमार ने हत्या का षडयंत्र रच कर रामकुमार सहनी, नीरज कुमार, राजेश सहनी एवं संजय साह ने मेरे पुत्री की हत्या कर लाश को घर में ही फंदा से लटका दिया। वीरपुर थाना पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।