बेगूसराय में अपहृत खाद-बीज व्यवसायी का शव बरामद, हंगामा:बरामदगी को लेकर सुबह से नगर थाना पर हुआ हंगामा, बाद में मिली लाश

बेगूसराय8 दिन पहले
मृतक की फाइल फोटो।

बेगूसराय जिले में कचहरी रोड से शुक्रवार की रात अपहृत खाद बीज व्यवसायी का शव बरामद किया गया है। बीती रात व्यवसायी को दुकान बंद करने के समय चार चक्का से बदमाशों ने हत्या के नियत से अपहरण कर लिया था। इसके बाद शनिवार को सुबह एसकमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर से एक अज्ञात शव की बरामदगी हुई तो छानबीन के बाद पता चल पाया कि बेगूसराय कचहरी रोड से अपह्त खाद बीज व्यवसायी का वह शव है। इससे पहले बेगूसराय के चट्टी रोड मियाचक निवासी खाद बीज व्यवसाई प्रवीण कुमार की सकुशल बरामदगी को लेकर सुबह से ही नगर थाना पर लोगों ने काफी आक्रोश पूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे।

मौके पर हंगामा करते लोग।
मौके पर हंगामा करते लोग।

बताते चलें कि खाद-बीज व्यवसायी प्रवीण कुमार के परिजनों के अनुसार इस घटना में फिरौती की कोई भी मांग नहीं की गई थी। आशंका जताया जा रहा है कि व्यवसाय में आपसी लेनदेन को लेकर प्रवीण कुमार को दुकान बंद करने के बाद पूर्व से घात लगाए चार चक्का सवार बदमाशों ने उठाकर कहीं सुनसान जगह पर ले जाकर उनकी हत्या कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार एसकमालकमाल थाना क्षेत्र से बरामद शव की जब शिनाख्त हुई तो बेगूसराय के खाद व्यवसाई प्रवीण कुमार के परिजनों में कोहराम मच गया। इधर नगर थाना पर जहां परिजनों की भारी भीड़ जुटी हुई है वहीं दूसरी तरफ साहेबपुर कमाल थाना की पुलिस उक्त शव को प्रक्रिया के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेजे जाने की प्रक्रिया में जुटी हुई है।

इधर घटना ने बेगूसराय पुलिस प्रशासन पर बदमाशों ने चुनौती पेश किया है। शहर के सबसे पॉश इलाका कचहरी रोड से रात 9:00 बजे दुकान बंद करने के बाद एक व्यवसाई को चार चक्का में उठाकर ले जाना और हत्या कर देना कहीं ना कहीं पुलिस की हनक पर सवालिया निशान उठता दिख रहा है। बेगूसराय नगर थाना की पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल करने का दावा तो कर रही है, पर नगर थानाध्यक्ष मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...