बेगूसराय में सड़क हादसा, एक की मौत:दो बाइक की आपस में हुई टक्कर, मासूम की मौत; दो गंभीर रूप से घायल

बेगूसराय25 दिन पहले
बेगूसराय में सड़क हादसा, एक की मौत

बेगूसराय में दो मोटरसाइकिल के आमने सामने भीषण टक्कर में एक मोटरसाइकिल पर सवार एक मासूम बच्चे की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में दोनों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां दोनों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। घटना लाखो थाना क्षेत्र के लाखों स्थित एनएच 31 के समीप की है।

मृतक मासूम बच्चे की पहचान नावकोठी थाना क्षेत्र के विष्णुपुर गांव के रहने वाले सिकंदर महतो का 13 वर्षीय मासूम पुत्र अनुराग कुमार के रूप में की गई है। जबकि दो घायल युवक की पहचान लाखों गांव के रहने वाले रवीश कुमार एवं वंशश कुमार के रूप में की गई है। इस बच्चे की मौत से गुस्साए स्थानीय ग्रामीणों एवं परिजनों ने लाखों स्थित एनएच 31 को जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा शुरू कर दिया। जाम लगने से लोगों को आने जाने में काफी परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है।

इस घटना के बाद उस जगह काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। परिजनों ने बताया कि एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीनों मृतक अनुराग कुमार एवं वंशश और रवीश कुमार घूमने के लिए जा रहा था। तभी तेज रफ्तार एक मोटरसाइकिल सवार युवक ने जोरदार सामने से मोटरसाइकिल में टक्कर मार दिया। मोटरसाइकिल पर सवार अनुराग कुमार की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बंशश एवं रवीश गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल अवस्था में परिजनों ने उसे आनन-फानन में उस जगह से उठाकर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां दोनों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। फिलहाल इस घटना की जानकारी लाखो थाने पुलिस को लगी है। मौके पर लाखो थाने के पुलिस पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने में जुटी हुई है। लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं है और एनएच 31 को जाम कर पुलिस प्रशासन खिलाफ जमकर हंगामा कर रहे हैं। बताते चलें कि मृतक अनुराग कुमार छठ पूजा के शुभ अवसर पर अपने ननिहाल आया हुआ था।

खबरें और भी हैं...