बेगूसराय में दो पक्षों के बीच चली लाठियां:19 धुर जमीन के लिए दो पक्षों में विवाद हुआ था, पिटाई में पहुंचे हुए लोग गंभीर रूप से जख्मी

बेगूसराय19 दिन पहले

बेगूसराय में एक बार फिर जमीनी विवाद के करण खूनी संघर्ष हुई है। महज 19 धुर जमीन के लिए दो पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई। जिसमें दोनों ही पक्ष के पांच लोग घायल हो गए। घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र के आलम चक गांव की है। फिलहाल पुलिस ने दोनों ही पक्षों की ओर से मामले को दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

आलम चक निवासी मोहम्मद परवेज एवं मोहम्मद आमिर के बीच 19 धुर जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। मोहम्मद परवेज की माने तो उक्त जमीन पर मोहम्मद परवेज का कब्जा है और दाखिल खारिज भी हो चुका है। लेकिन मोहम्मद आमिर एवं उसके परिवार के सदस्यों के द्वारा उक्त जमीन को हड़पने का प्रयास किया जा रहा है।

इसी की वजह से जब जमीन पर भवन निर्माण का काम शुरू किया गया तो मोहम्मद आमिर एवं उनके परिजनों की ओर से लाठी डंडे से लेकर लोहे के सरिया से मारपीट शुरू कर दी गई। लेकिन तस्वीरों में स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि दोनों ही पक्ष के लोग लाठी-डंडों से लैस होकर एक दूसरे पर प्रहार कर रहे हैं तथा रोरेवाजी कर रहे हैं। बाद में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद फिलहाल मामले को निपटा दिया गया है।