मारपीट का मामला:स्कूल संचालक की पिटाई का वीडियो वायरल, एफआईआर

बेगूसरायएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डुमरी के एक स्कूल के संचालक नंदकिशोर सिंह की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद सिंघौल सहायक थाना की पुलिस हरकत में आई। पुलिस की पहल पर ही पटना में जिंदगी और मौत से जूझ रहे नंदकिशोर सिंह के पिता रामसेवक सिंह ने 7 बदमाश पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। एफआईआर में कहा गया है कि 9 मई की रात नंदकिशोर सिंह अपने जमीन पर लगे वोडाफोन के टावर पर सो रहा था।

तभी देर रात को पत्तापुर के सुशील शर्मा, दिलीप शर्मा,राहुल शर्म, अजित शर्मा,रविंद्र शर्मा, संजीव शर्मा ,राजू शर्मा समेत अन्य बदमाशों ने नंदकिशोर सिंह को अगवा कर लिया और बुरी तरह से पिटाई कर छोड़ दिया। पिटाई के वायरल वीडियो में कुछ बदमाश नंदकिशोर सिंह को घर के पिलर में बांध कर बांस-लाठी और लप्पड़-थप्पड़ से निर्दयतापूर्वक पीट रहे हैं। बदमाश नंदकिशोर सिंह बेहोश हो जाने तक बेरहमी से पिटाई करते हैं।

फिर उसे बेहोशी की हालत में ही छोड़ देते हैं। 10 मई की सुबह नंदकिशोर सिंह के घर वाले उसे इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराते हैं। जहां उनकी नाजुक हालत को देख कर पटना रेफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार पटना में नंदकिशोर सिंह आईसीयू में भर्ती हैं। सिंघौल ओपी प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...