बेगूसराय में युवक की 5 गोली मारकर हत्या:सब्जी बेचकर लौट रहा था, अपराधियों ने सरेआम घेरकर की फायरिंग; CCTV फुटेज आया सामने

बेगूसराय6 महीने पहले
बेगूसराय में युवक की गोली मारकर हत्या।

बेगूसराय में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इसी कड़ी में बेखौफ अपराधियों ने देर शाम सब्जी बेचकर लौट रहे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना लाखो थाना क्षेत्र के रमजान पुर के निकट की है।

मृतक युवक की पहचान धबौली निवासी तपसी भगत का पुत्र संजय कुमार के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि मृतक सब्जी बेचकर घर वापस लौट रहा था।उसी दरमियान गंगा डेयरी के समीप बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी है।

वहीं घटना की सूचना मिलते हैं लाखों थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी में जुट गई है। बताते चलें कि जिस तरीके से अपराधियों के द्वारा लगातार घटना को अंजाम दिया जा रहा है इससे साफ जाहिर हो रहा है कि जिले में पुलिस का खौफ अपराधियों में खत्म हो गया है। इस हत्या की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से अपराधियों ने सब्जी विक्रेता को ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर रही है।

हत्या की CCTV फुटेज।
हत्या की CCTV फुटेज।

फिलवक्त हत्या के कारणों का खुलासा नही हो पाई है कि अपराधियों ने एक सब्जी विक्रेता को किस रंजिश में पांच गोली मारकर उसकी हत्या की और हत्या के पीछे अपराधियों के मंसूबे क्या थे। फिलहाल लाखो थाने के पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर जांच पड़ताल करने में जुट गई है।