जनता दरबार के फैसले को नहीं मानते हैं दबंग!:बेगूसराय में जमीन पर अवैध कब्जा से रोका तो सड़क पर लिटा-लिटा कर पीटा

बेगूसराय6 महीने पहले

बिहार सरकार जमीन विवाद सुलझाने के लिए हर थाना पर जनता दरबार लगवाती है। भूमि विवाद पर जनता दरबार में किए गए फैसले को मानने से इनकार करते हुए बेगूसराय में एक दबंग ने एक व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी। बेगूसराय के बछवाड़ा में दो पक्षों के बीच जमीन विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट का लाइव वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

स्थानीय पीएचसी में चल रहा है इलाज

बेगूसराय के बछवाड़ा थाना क्षेत्र की बहरामपुर पंचायत में भूमि विवाद को लेकर एक व्यक्ति की बेहरमी से पिटाई की गई है। पिटाई का वीडियो जब सामने आया है तो हर कोई इसे देखकर हैरान और परेशान है। इस कदर व्यक्ति को सड़क पर लिटा कर पीटा गया है। इस जोरदार पिटाई में व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बछवाड़ा में भर्ती कराया गया।

जनता दरबार के फैसले को भी नहीं माना

घायल बहरामपुर गांव निवासी युगल किशोर राय ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर मामले की शिकायत की है। पीड़ित कि आरोप है कि उन्होंने केवाला जमीन खरीदा है उस जमीन पर नैपुर गांव निवासी धर्मवीर सिंह द्वारा अवैध रूप से कब्जा करने लगा । तभी इसका विरोध किया तो आक्रोशित होकर जाति सूचक शब्द का प्रयोग करते हुए गाली गलौज करने लगे।विरोध करने वह अपने सहयोगियों के साथ मिलकर ईंट, पत्थर और लात-मुक्के से बेहरमी से पिटाई कर दी। बताया जाता है कि बछवाड़ा थाना जनता दरबार में पीड़ित के पक्ष में निर्णय दिया गया था। वहीं ग्राम कचहरी में मामला लंबित चल रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।