सनसनीखेज आरोप:पत्नी का आरोप, पति बन गया है शराब तस्कर, केस दर्ज

बेगूसराय2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक पत्नी ने अपने पति पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए बछवाड़ा थाना में दहेज प्रताड़ना की एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़िता का आरोप है कि उसका पति जब से शराब पीने लगा है और शराब का कारोबार करने लगा है।

तब से वह रोजाना रात को उसके साथ मारपीट और गाली-गलौज करता है। पीड़िता का आरोप सूबे की सरकार नीतिश कुमार की शराबबंदी की खुलेआम पोल खोल रही है। एफआईआर के अनुसार पीड़िता मुस्कान राय की शादी 12 साल पहले रानी गांव निवासी कन्हैया कुमार से हुई थी। शादी के बाद उसका वैवाहिक जीवन मधुर था। जब से उसका पति शराब पीने लगा और शराब तस्कर बन गया।

तब से उसका पति रात को 12 बजे रोज शराब के नशे में टन्न हो कर घर आता है। फिर उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट करता है। जान मारने की नियत से लाठी-डंडा से बेरहमी से मारपीट करता है। घरवाले भी कुछ नहीं कहते हैं। रोज-रोज की पति के इस क्रूर व्यवहार से आजिज आकर उसने अपने पिता को अपने ससुराल रानी गांव बुलाया।

तब उसके पति ने अपने ससुर के साथ भी गाली-गलौज की और पिस्तौल दिखा कर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद मुस्कान राय अपने पिता के साथ बछवाड़ा थाना में 26 जून को बछवाड़ा थाना केस दर्ज कराई है।

खबरें और भी हैं...