बेगूसराय में पब्लिक और पुलिस के बीच झड़प:कल हरदिया में उत्पाद पुलिस पर लोगों ने की पत्थरबाजी, आज वीडियो आया सामने

बेगूसराय2 महीने पहले

बेगूसराय में शराब के मामले छापेमारी के लिए पहुंची पुलिस टीम के द्वारा एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हो हंगामा किया। इस दौरान पुलिस पब्लिक के बीच खूब हाथापाई हुई। स्थानीय लोगों ने उत्पाद विभाग पर ज्यादादती का आरोप लगाया है कि पुलिस ने कई लोगों की पिटाई भी की। इस दौरान पुलिस की महिला अधिकारी ने गाड़ी में बैठकर भीड़ से अपनी जान बचाई। वह गाड़ी में बैठी रही भीड़ उपद्रव मचाता रहा।

दरअसल, यह पूरा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया गांव की है। जहां सोमवार की शाम उत्पाद विभाग की टीम ने शराब की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची थी। इस दौरान फुलेना चौधरी नाम के एक व्यक्ति को पुलिस गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद इस गिरफ्तारी का स्थानीय लोगों ने विरोध कर जमकर हंगामा किया। स्थानीय लोगों का आरोप था कि फुलेना चौधरी अपने खजूर से ताड़ी उतारने जा रहा था। तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस वाहन पर ईट चलाने की बात कह कर। पुलिस वाहन को भीड़ ने खूब दूर तक खदेड़ा। जिसके बाद पुलिस ने एक युवक की लाठी डंडे से पिटाई भी की। इस बीच पुलिस और पब्लिक के बीच काफी देर तक हाथापाई और हंगामा होता रहा। मंगलवार को यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगा ।

इस संबंध में उत्पाद अधीक्षक अविनाश प्रकाश ने कहा कि अवैध शराब के खिलाफ लगातार पुलिस कार्रवाई कर रही है। इस कार्रवाई के दौरान भीड़ के द्वारा हंगामा व पथराव भी किया गया। इस मामले में असामाजिक तत्वों की पहचान कर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि हाल के दिनों में कई बार पुलिस की टीम की छापेमारी के दौरान पुलिस टीम पर हमला हो रहा है। जो पुलिस के लिए भी एक बड़ी चुनौती है।

खबरें और भी हैं...