नगर परिषद चुनाव:तेघड़ा में उपमुख्य पार्षद पद से प्रियम तो बरौनी नप से मुख्य पार्षद पद से डा संजीव ने कराया नामांकन

तेघड़ा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बरौनी एवं तेघड़ा नगर परिषद के चुनाव को लेकर शनिवार कोई भी नामांकन को उम्मीदवारों एवं समर्थकों की भीड़ लगी रही। नामांकन को लेकर फूल-माला बेचने वालों की खूब कमाई हुई।

वहीं निकाय चुनाव की नामांकन से पूर्व चुनाव से संबंधित कागजातों को बनवाने के लिए वकालत खाना में शनिवार को भी लोगों की अच्छी खासी भीड़ लगी रही। अनुमंडल कार्यालय तेघड़ा में नाजिर रशीद कटवाने के लिए दिन भर बरौनी व तेघड़ा नगर परिषद के प्रत्याशियों और समर्थकों का जमावड़ा लगा रहा। शनिवार को बरौनी नगर परिषद क्षेत्र से मुख्य पार्षद पद से 6 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

वहीं उप मुख्य पार्षद पद के लिए 2 प्रत्याशियों ने नामांकन करवाया। जबकि तेघड़ा नगर परिषद से उपमुख्य पार्षद पद से दीपक कुमार सिंह की पत्नी प्रियम देवी ने नामांकन दाखिल किया। बरौनी नगर परिषद से मुख्य पार्षद पद से भारतीय उपभोक्ता संरक्षण समिति के प्रदेश अध्यक्ष डा. संजीव कुमार भारती, फुलवड़िया 03 के पूर्व मुखिया संजीव कुमार, शोकहारा 02 के पूर्व मुखिया राज कुमार सिंह, शोकहारा 2 के पूर्व सरपंच प्रशांत कुमार, मो. रियाज अख्तर दाना व संजय कुमार ने नामांकन पत्र दाखिल किया। वहीं बरौनी नगर परिषद से उपमुख्य पार्षद पद से मो सकील रजा की मां अलीमा खातून व मो0 रब्बान ने उप मुख्य पार्षद पद के लिए नामांकन दाखिल कराया। वहीं तेघड़ा नगर परिषद से मुख्य पार्षद से शनिवार को किसी भी प्रत्याशी ने पर्चा दाखिल नहीं किया।

बरौनी नगर परिषद के मुख्य पार्षद पद के उम्मीदवार व भारतीय उपभोक्ता संरक्षण समिति के प्रदेश अध्यक्ष डा. संजीव कुमार भारती ने जेल से आकर शनिवार को आर ओ सह एसडीओ राकेश कुमार के समक्ष नामांकन पर्चा भरा। डा. भारती को पुलिस अभिरक्षा में मंडलकारा बेगूसराय से लाया गया।

खबरें और भी हैं...