बगहा में हादसा, युवक की हालत गंभीर:तेज रफ्तार बाइक ईंख के ढेर से टकराई, हेलमेट नहीं पहना था, सिर फट गया

बगहा (वाल्मिकीनगर)7 महीने पहले
युवक को बेहतर इलाज के लिए जीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

बगहा में तेज रफ्तार से अनियंत्रित बाइक सवार सड़क किनारे लगी ईद के ढेर से जा टकराई। जिसमें युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गया। घटना रविवार सुबह तकरीबन 11:00 बजे की है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि टक्कर लगने के बाद बाइक कुछ दूर पर जा गिरी। इसके साथ ही युवक ने सड़क के किनारे तेज गति से गिर गया। युवक हेलमेट नहीं पहना था जिसकी वजह से सिर सड़क से टकरा गई।

इसमें युवा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना नौरंगिया थाना के मदनपुर मोड की है। इधर सूचना मिलते हैं नौरंगिया थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घायल को अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया। जहां से प्रारंभिक उपचार के बाद कंडीशन खराब देखते हुए घायल को बेतिया के लिए रेफर कर दिया गया है।

नौरंगिया थाना एएसआई अकशुद आलम ने बताया कि यूपी के तरफ से आ रहा था। तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर मदनपुर मोड़ चेक पोस्ट के पास ईट की लगी ढेर में सीधे टक्कर मार दिया। घायल युवक की पहचान वाल्मीकि नगर निवासी लालचंद यादव के पुत्र विंदा यादव के रूप में हुई है। अस्पताल में उपस्थित डाक्टर तारिक नदीम ने बताया कि युवक के सिर पर गहरा चोट है। इसके साथ ही शरीर पर कई जगह गहरा जख्म है। प्रारंभिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए जीएमसीएच बेतिया रेफर कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...