गैंगरेप नहीं कर पाए तो गाड़ी के आगे फेंका:बगहा में नाबालिग को 4 लोगों ने उठाया, चिल्लाने लगी तो फेंककर भागे

बगहा (वाल्मिकीनगर)7 महीने पहले

बगहा में एक 14 वर्षीय नाबालिग को चार युवकों ने चलती गाड़ी के आगे फेंक दिया। चारों आरोपी नाबालिग से गैंगरेप करने की कोशिश में था, लेकिन बच्ची के चिल्लाने के कारण परिजन घर से बाहर आ गए। गुस्साए आरोपियों ने लड़की को सामने से आ रही बोलेरो के आगे फेंक दिया।

गंभीर स्थिति में पीड़िता को बगहा स्थित अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद महिला थाना की पुलिस थानाध्यक्ष धर्मवीर भारती के नेतृत्व मे पहुंचकर पीड़िता के बयान के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

स्कूल में रेप की कोशिश

वहीं, पीड़िता की जांच के लिए बेतिया मेडिकल कॉलेज भेजा जा रहा है। पीड़िता ने बताया कि सोमवार की रात 10 बजे शौच करने गई। जहां 4 युवक विश्वजीत कुमार, संजीव कुमार, चंदन कुमार और राजा कुमार ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसे नजदीक के स्कूल में ले जाकर गैंगरेप की कोशिश करने लगे। जब उसने शोर मचाना शुरू किया तो पास में ही मौजूद उसके पिता और घर के अन्य सदस्य आवाज सुन आरोपियों की तरफ दौड़े। परिजनों को आता देख आरोपियों ने उसे चौतरवा से धनहा की तरफ जा रही एक बोलेरो के सामने फेंक दिया। इस घटना में पीड़िता घायल हो गई। उसका इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में किया गया।

अस्पताल में भर्ती पीड़िता और उनके परिजन।
अस्पताल में भर्ती पीड़िता और उनके परिजन।

इधर, महिला थाना ने चारों आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर उनके गिरफ्तारी की कवायद शुरू कर दी है। अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज कर रही डॉक्टर चंचल बाला ने बताया कि लड़की के पैर पर ज्यादा चोट है। उसका एक्स-रे करा कर प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। उसके बाद उसे आगे की जांच के लिए जीएमसीएच बेतिया रेफर किया जाएगा।