बगहा में झोलाछाप डॉक्टर के साथ मारपीट का मामला:2 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दोनों को जेल भेजा गया

बगहा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बगहा में झोला छाप चिकित्सक के साथ मारपीट और अपहरण का एक नाटकीय मामला सामने आया है। दरअसल नेपाल के एक झोला छाप चिकित्सक को किराए पर मकान देना और उसको कर्ज देना तीन साथियों को महंगा पड़ गया। पुलिस ने तीनों को डॉक्टर को बंधक बना मारपीट करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर दो की गिरफ्तारी कर ली है।

पीड़ित चिकित्सक का कहना है कि उसको साकेत पाठक, उपेंद्र तिवारी और संतोष शर्मा समेत कुछ अज्ञात लोगों ने अपहरण कर एक घर मे रखा और उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई । वही पुलिस ने बताया कि एक अभियुक्त उपेंद्र तिवारी के घर से पीड़ित डॉक्टर वीर बहादुर शाही को एक बन्द कमरे से बरामद किया गया और उसको इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया। पीड़ित के शरीर पर पिटाई के जख्म का निशान मौजूद है।

दूसरी तरफ आरोपी के परिजनों का कहना है कि जिस घर से डॉक्टर की बरामदगी हुई उस घर में तकरीबन 8 माह से किराएदार था और आसपास के दर्जनों लोगों से नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी की थी। इसके अलावा एक अन्य आरोपी साकेत पाठक से लाखों रूपये कर्ज लिया था। इतना ही नहीं गृह स्वामी के पुत्र से भी लाखों रूपए कर्ज लेकर फरार होने की फिराक में था इसलिए इनलोगों ने उसे कमरे में बंद किया था।

एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर कार्रवाई कर रही है। पीड़ित के साथ मारपीट और उसको बंधक बनाने का मामला सामने आया है, जिसमें दो युवक साकेत पाठक और संतोष श्रीवास्तव की गिरफ्तारी हुई है। जबकि एक आरोपी उपेंद्र तिवारी फरार है।