बगहा में युवक की धारदार हथियार से हत्या:परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस, पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया शव

बगहा15 दिन पहले

बगहा के धनहा थाना अंतर्गत देवीपुर गांव में एक व्यक्ति की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी गई है। बताया जाता है की उक्त युवक शाम को घर के बाहर खलिहान में बने झोपड़ी में सो रहा था तभी अज्ञात अपराधियों ने मारपीट कर हत्या कर दी। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले के तहकीकात में जुटी है।

थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि सभी बिंदुओं पर जॉच की जा रही है और डॉग स्क्वायड और तकनीकी टीम को बुलाया गया बहुत जल्द ही हत्या की गुत्थी सुलझा लिया जाएगा । धनहा थाना के देवीपुर गांव में खलिहान में सो रहे युवक का शव मिला है।

परिजनों के मुताबिक मृत युवक भरत चौधरी अपने खलिहान में सो रहा था तभी अज्ञात अपराधियों ने पकड़कर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसको धारदार हथियार के साथ साथ डंडे से भी बुरी तरह पीटा गया है। व्यक्ति का मुंह और माथा धारदार हथियार से चीरा हुआ है।

रात करीब 12 बजे के करीब शोर गुल सुनकर ग्रामीण जब घटनास्थल पर पहुंचे तो उनको आता देख अपराधी फरार हो गए। जब लोगों ने जाकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों द्वारा सूचना के बाद मौके पर परिजन भी पहुंच गए।

मृतक के पिता बाबूलाल चौधरी का कहना है की उसके बेटे की हत्या कर दी गई है उसे पहले जमकर पीटा गया है और फिर धारदार हथियार से मुंह और सर को रेत दिया गया है। इधर सुबह सुबह सूचना मिलते हीं पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बगहा भेज दिया है। साथ हीं मामले के छानबीन में जुटी है। हालांकि किसी रंजिश की वजह से इस घटना को अंजाम देना प्रतीत हो रहा है।

खबरें और भी हैं...