बगहा में भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत:कार से शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे, पेड़ से टकराई; 4 घायल

बगहा (वाल्मिकीनगर)7 महीने पहले
बगहा में भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत।

बगहा के वाल्मीकिनगर के लवकुश घाट से कौलापुर नवलपुर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे चार लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि चार गम्भीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों को गंभीर देखते हुए बेतिया के लिए रेफर कर दिया गया है।

दरअसल, नवलपुर के कवलापुर निवासी उदय नारायण चौधरी के बड़े पुत्र मिथिलेश चौधरी की शादी 20 मई को थी। इसी शादी में बहन को शामिल होना था। जिसे लेकर उदय नारायण के छोटे बेटे नागमणि अपने ड्राइवर के साथ वाल्मीकि नगर अपने बहन रिंकू देवी को लेने गए थे। लौटने के क्रम में विटीआर जंगल के बीच हरदिया चाती के पास कार पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी में सवार दो लोग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि छह लोगों को अस्पताल पहुंचाए गए। जहां दो बच्चियों की इलाज के दौरान मौत हो गई।

बगहा में कार हादसे में पांचवी मौत: आज 17 वर्षीय किशोरी ने तोड़ा दम, एक की स्थिति अभी भी नाजुक

चार लोग अब भी इलाजरत

घटना सुबह 6 से 7 बजे के बीच की है। जानकारी के मुताबिक कैलापुर निवासी उदयनारायण सहनी के यहां शादी थी लिहाजा बेटा नागमणि ड्राइवर रामबाबू के साथ खुद कार से बहन को बुलाने आया था। कार में उसकी बहन और भांजियों समेत 8 लोग बैठे थे। चालक रामबाबू ( 25) व उदय नारायण के पुत्र नागमणि (23) की मौके पर ही मौत हो गई ।जबकि दो बच्चियों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

दोनों बच्ची उदय चौधरी के बेटी रिंकू देवी की 7 वर्षीय पुत्री आंचल और एक 3 वर्षीय पुत्री बताई जा रही हैं। घटना के काफी देर बाद जंगल की तरफ गए लोगों ने देखा और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही नौरंगिया थानाध्यक्ष राजेश झा मौके पर पहुंचे और घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचवाया। साथ ही उनके परिजनों से सम्पर्क साध उन्हें सूचित किया। घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया है।

बेतिया में एक साथ दो दोस्तों की निकली अर्थी